भूलकर भी ना देखना ये 8 हॉरर फिल्में, मंजर देख छूट जाएंगे पसीने

Zee News Desk
Aug 21, 2024

Hereditary (2018)

हेरेडिटरी 2018 में बनी एक अमेरिकी अलौकिक मनोवैज्ञानिक डरावनी फिल्म है. इस फिल्म में एक दादी के प्रेत रूप को रहस्यमयी तरीके से दिखाया गया है.

The Exorcist (1973)

इस डरावनी फिल्म में एक लड़की पर बुरी ताकत का सांया है जो केवल एक पादरी ही ठीक कर सकता है. लेकिन बुरी ताकतें, पादरी और लड़की के प्रयासों को नाकाम करने की हरसंभव कोशिश करती हैं.

The Conjuring (2013)

यह एक बहुत फेमस डरावनी फिल्म है. इसमें रॉड और कैरोलिन नमक किरदार को अपना पालतू कुत्ता रहस्यमय परिस्थितियों में मृत मिलता है और एक आत्मा उनकी बेटी एंड्रिया को अपने वश में कर लेती है.

The Babadook (2014)

यह फिल्म एक विधवा मां की कहानी है, जिसे अपने बेटे के साथ अपने घर में एक रहस्यमय मानवीय राक्षस का सामना करना पड़ता है.

Martyrs (2008)

यह एक यंग महिला की कहानी है जो लोगों से बदला लेना चाहती है, जिन्होंने बचपन में उसका अपहरण किया था और उस पर अत्याचार किया था.

The Descent (2005)

फिल्म में दोस्तों का एक ग्रुप किसी गुफा में जाता है. उनका यह सफर एक बुरे सपने में बदल जाता है, जब वे गुफा के अंदर फंस जाते हैं. इसमें एक खून का प्यासा शिकारी उनका पीछा करता हैं.

Audition (1999)

यह फिल्म 1999 की एक हॉरर फिल्म है, जो 1997 में रयू मुराकामी के उपन्यास पर आधारित है. यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो एक संभावित नए रोमांटिक साथी से मिलने के लिए एक नकली ऑडिशन देता है.

The Texas Chain Saw Massacre (1974)

फिल्म में पांच दोस्त पांच दोस्त अपने दादा की कब्र देखने के लिए ग्रामीण टेक्सस की ओर निकलते हैं. रास्ते में उन्हें एक सुनसान घर मिलता जो कई भयावह दृश्यों से भरा हुआ है.

VIEW ALL

Read Next Story