वायरल फोटोशूट

अंकिता लोखंडे के लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ाकर रख दिया है. एक्ट्रेस की फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

Apr 03, 2023

बला की खूबसूरत

पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में अंकिता बला की खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस के लिए उनके इस लुक पर से नजर हटा पाना मुश्किल साबित हो सकता है.

टीवी एक्ट्रेस

टीवी की इस हसीना ने बन हेयरस्टाइल और गोल्डन कलर के क्लासी ईयररिंग्ज के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है.

पॉपुलैरिटी

एक्ट्रेस का सटल मेकअप भी उनके ऊपर काफी सूट कर रहा है. अंकिता लोखंडे टेलीविजन इंडस्ट्री की वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं.

4 मिलियन फॉलोअर्स

कैमरे के सामने टीवी एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक पोज दिए और अपने फैंस को इम्प्रेस किया. एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

कमेंट सेक्शन

कमेंट सेक्शन में कुछ लोग अंकिता की खूबसूरती पर कसीदे पढ़ते दिखाई दिए तो कुछ हार्ट वाले और फायर वाले इमोजी पोस्ट करते नजर आए.

क्लोज अप लुक

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के हुस्न के जादू ने दिल जीत लिया. अंकिता के क्लोज अप लुक को देखकर न जाने कितने लोगों की रातों की नींद उड़ने वाली है.

हॉट एंड बोल्ड पोज

अंकिता लोखंडे ने कैमरे के सामने हॉट एंड बोल्ड पोज दिए. एक्ट्रेस की फोटोज देखकर कई लोग आहें भरने पर मजबूर हो सकते हैं.

अंकिता लोखंडे

टेलीविजन इंडस्ट्री की ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती नजर आती हैं.

बेसब्री से इंतजार करते हैं फैंस

अंकिता के तमाम चाहने वाले भी उनकी एक झलक देखने के लिए इंस्टाग्राम पर उनके पोस्ट्स का बेसब्री से इंतजार करते दिखाई देते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story