दिमाग को हिला कर रख देंगी ये 7 फिल्में, ऐसे देखें बिल्कुल मुफ्त!

Zee News Desk
Jul 22, 2024

गुत्थी (Gutthi)

इस फिल्म में दिखाया गया कैसे एक लेखक लिखने में जगह अटक जाता है और फिर उसका ध्यान एक कुड़ेवाले पर पड़ता है. इस फिल्म को आप Youtube और MXPlayer पर फ्री में देख सकते हैं.

राह (Raah)

यह शॉर्ट फिल्म दिखाती है कि कैसे हमें अंजान से लिफ्ट मांगने और देने दोनों से बचना चाहिए. फिल्म के अंत तक आप इन दोनों में अंतर नहीं कर पाएंगे कि असली सीरियल किलर कौन है? 'राह' को Youtube पर बिलकुल फ्री में देखा जा सकता है.

रश्क (Rashq)

इस फिल्म में एक जाने माने उद्योगपति की वाइफ की मौत हो जाती है, जिससे बाद मुंबई क्राइम ब्रांच की सीनियर ऑफिसर सवाल जवाब करती है. इस फिल्म को आप Youtube और MXPlayer पर फ्री में देख सकते हैं.

द सैलून (The Salon)

इस शॉर्ट फिल्म की शुरुआत बहुत आम होती है. एक कस्टमर सलून घुसता है. नाई उसका बाल काट ही रहा होता है तब तक रेडियो पर एक सीरियल किलर की जानकारी सुनने को मिलती है. इस फिल्म को आप Youtube पर बिलकुल फ्री में देख सकते हैं.

पाट (Paat)

इसमें अपने अतीत से परेशान होकर माया नाम की लड़की अपने पति के साथ नए घर में शिफ्ट होती है. लेकिन वहां भी उसकी घबराहट का कोई हल नहीं निकलता. फिर कपल्स अतीत की तह तक जाने का डिसाइड करते हैं. इस फिल्म को आप Youtube और MXPlayer पर फ्री में देख सकते हैं.

कृति (Kriti)

इस फिल्म में कृति और सपन की लव स्टोरी दिखाई गई है, जो कि एक ऐसे मोड़ पर आकर खड़ी हो जाती है, जिसमें चौका देने वाली बाते सामने आती है. फिल्म में मनोज बाजपेयी, राधिका आप्ते और नेहा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को आप Youtube पर बिलकुल फ्री में देख सकते हैं.

वन वुमन मैन (One Woman Man)

इस फिल्म में दीपक की पहली पत्नी प्रिया के मरने के बाद मधु से शादी होती है. लेकिन प्रिया से किया हुआ वो वादा कि वो हमेशा उसके साथ ही रहेगा, हर रात उसे सताता रहता है. इस फिल्म को Youtube और MXPlayer पर फ्री में देखा जा सकता हैं.

VIEW ALL

Read Next Story