किस्मत

एमी विर्क और सरगुन मेहता स्टारर Qismat 2018 में रिलीज हुई थी, ये एक एओमानतिक ड्रामा फिल्म है जिसके कुल दो पार्ट्स आ चुके हैं.

Ananya Srivastava
May 20, 2023

अरदास करां

Ardaas Karaan 2019 में आई थी, इसमें गुरप्रीत घुग्गी, गिप्पी ग्रेवाल, जपजी खैरा, महर वीज और योगराज सिंह ने काम किया है. ये भी 'अरदास' सीरीज का दूसरा पार्ट है.

सरदार मोहम्मद

2017 में रिलीज हुई Sardar Mohammad भारत-पाकिस्तान के बंटवारे पर आधारित है और एक सच्ची घटना पर बेस्ड है.

चौसर

Chausar: The Power Games एक पंजाबी वेब सीरीज है जो पंजाब की राजनीति के डार्क सीक्रेट्स खोलती है. इसे PTC Play App पर देखा जा सकता है.

चार साहिबजादे

2014 में आई Chaar Sahibzaade एक 3डी, एनिमेटेड हिस्टॉरिकल ड्रामा है जो गुरु गोबिन्द सिंग के चार बेटों के त्याग की कहानी है.

मिट्टी

आपको जानकर हैरानी होगी कि 2010 में आई फिल्म Mitti में मीका सिंह ने भी अहम भूमिका निभाई है. ये एक क्राइम थ्रिलर है.

द ब्लैक प्रिंस

महाराजा दुलीप सिंह की कहानी, The Black Prince एक इंटरनेशनल हिस्टॉरिकल ड्रामा है जो 2017 में रिलीज हुआ थ. इसी फिल्म से सतिंदर सरताज ने डेब्यू भी किया था.

किस्सा

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर तहलका मचाने वाली इस इंडियन-जर्मन ड्रामा को पंजाबी में लिखा गया और ये भारत में 2015 में रिलीज हुई थी.

निक्का जैलदार

Nikka Zaildar एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें एमी विर्क और सोनम बाजवा ने अहम भूमिका निभाई हैं. ये 2016 में रिलीज हुई थी और इसके दो और पार्ट्स भी आ चुके हैं.

सज्जन सिंह रंगरूट

दिलजीत दोसांझ, योगराज सिंह और सुनंदा शर्मा स्टारर Sajjan Singh Rangroot 2017 में रिलीज हुई थी दो पहले विश्वयुद्ध में हुई जंग के असली अनुभवों पर बनी है.

VIEW ALL

Read Next Story