बॉलीवुड की 7 अधूरी प्रेम कहानियां, 5 नंबर वाली आज भी रहती है Trending

Zee News Desk
Jul 26, 2024

राज कपूर और नरगिस

कपूर फैमिली के स्टार राज कपूर और नरगिस की भी लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी. लेकिन ये लव स्टोरी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई. बाद में नरगिस ने सुनील दत्त से शादी कर ली थीं.

अमिताभ बच्चन और रेखा

जब भी बॉलीवुड के किसी अधूरी प्रेम कहानी का जिक्र होगा तो अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी उसमे जरूर होगी. इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में तो हर कोई जनता है. बाद में, अमिताभ ने जया भादुड़ी से शादी का ली.

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के प्यार के भी किस्से थे. इन् दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है. लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला. शिल्पा ने राज कुंद्रा और अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी रचाई.

मधुबाला और दिलीप कुमार

बहुत ही फेमस एक्ट्रेस मधुबाला और दिलीप कुमार की प्रेम कहानी भी अधूरी रह गई. बाद में दिलीप कुमार ने सायरा बानो से शादी कर ली.

सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी को तो पूरा बॉलीवुड जनता है. लेकिन ऐश्वर्या ने सलमान को छोड़ अभिषेक से शादी कर ली. सलमान अभी तक अनमैरिड हैं. बता दें, इन दोनों की प्रेम कहानी काफी समय तक सुर्खियों में रही थी और इनके चर्चे आज भी होते हैं.

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु 9 साल तक रिलेशन में थे. लेकिन इनकी लव स्टोरी भी अधूरी रह गई. एक तरफ जहां जॉन ने प्रिया रुंचल और बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी कर ली.

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

इन् दोनों की प्रेम कहानी एक फिल्म के सेट से शुरू हुई थी. कुछ सालों के बाद इनकी रिश्ता टूट गया. दीपिका ने रणवीर सिंह से और रणबीर ने आलिया भट्ट से शादी कर ली है.

VIEW ALL

Read Next Story