ये 7 सेलेब्स रखते हैं बीवी के लिए करवाचौथ का व्रत

Prachi Tandon
Oct 28, 2023

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस अपने पति के लिए करवाचौथ का व्रत करती हैं. लेकिन आज हम उन सेलेब्स की बात करने जा रहे हैं जो अपनी पत्नियों के लिए ये व्रत करते हैं.

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा जब ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं. तब एक्टर ने अपनी पत्नी के लिए व्रत किया था और उनकी अच्छी सेहत की कामना की थी.

आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा के नाम के पहले अक्षर को मेहंदी से हाथ पर भी लिखवाया था.

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन की 2007 में ऐश्वर्या संग शादी हुई थी. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि अभिषेक ऐश्वर्या के लिए करवाचौथ का व्रत करते हैं.

विराट कोहली

विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए करवाचौथ का व्रत करते हैं. विराट ने करवाचौथ पर पत्नी अनुष्का संग फोटो पोस्ट कर इस बारे में बताया था.

जय भानुशाली

एक्टर और टीवी पर्सनैलिटी जय भानुशाली ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि वह पत्नी माही विज के लिए हर साल करवाचौथ का व्रत करते हैं.

राज कुंद्रा

राज कुंद्रा भी अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के लिए व्रत करते हैं. राज कुंद्रा ने साल 2020 में एक पोस्ट कर बताया था कि वह पिछले 11 सालों से करवाचौथ का व्रत कर रहे हैं. हालांकि राज का वह पोस्ट डिलीट हो गया है.

प्रिंस नरूला

बिग बॉस फेम कपल प्रिंस नरूला भी पत्नी युविका चौधरी के लिए व्रत करते हैं. इस बारे में प्रिंस की पत्नी युविका ने ही एक इंटरव्यू में बताया था.

गौतम रोड़े

एक्टर गौतम रोड़े ने साल 2018 में पंखुरी से शादी की थी. करवाचौथ पर एक्टर ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि वह पत्नी पंखुरी के लिए ये व्रत कर रहे हैं.

VIEW ALL

Read Next Story