ये 10 जासूसी वाली फिल्में देख घूम जाएगा दिमाग, ओटीटी पर कर सकते हैं बिंज वॉच

बदला

तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' एक बिजनेसमैन महिला की जिंदगी पर आधारित है, जिस पर अपने प्रेमी की हत्या का आरोप है. फिल्म में अमिताभ बच्चन एक वकील के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो उनकी और से केस लड़ते हैं. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

ब्योमकेश बख्शी

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'ब्योमकेश बख्शी' भी एक इंटेलिजेंट डिटेक्टिव की कहानी है, जो साल 1940 के दशक पर आधारित है. इस फिल्म में एक युवा जासूस ब्योमकेश के पहले केस पर आधारित है जो एक लापता केमिस्ट की जांच कर रहा है. इसको प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

हसीन दिलरुबा

तापसी पी स्टॉक और विक्रांत मैसी की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की कहानी भी जानदार है, जिसकी कहानी एक कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी पत्नी का चक्कर किसी और मर्द से हो जाता है और दोनों मिलकर उनकी हत्या कर देते हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है.

जग्गा जासूस

स्टार कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा स्पाई' एक कॉमेडी स्पाई फिल्म है, जिसमें जग्गा का नाम का जासूस अपने पिता की खोज पर निकलता है, जिसने उसको गोद लिया था. एक फिल्म काफी म्यूजिकल है, जिसको नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

कहानी

विद्या बालन की फिल्म 'कहानी' एक गर्भवती महिला की है, जो कोलकाता में अपने लापता पति की तलाश में जाती हैं और फिर आगे जो होता है वो किसी को भी हैरान करने के लिए काफी है. अगर आप भी ये फिल्म देखना चाहते हैं तो जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

मनोरमा: सिक्स फीट अंडर

अभय देओल की फिल्म 'मनोरमा: सिक्स फीट अंडर' एक ऐसे इंसान की कहानी है जो शादी के बाद किसी ओर के साथ अफेयर की जांच के बाद झूठ और भ्रष्टाचार के जाल में फंस जाता है. इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है.

रात अकेली है

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की फिल्म 'रात अकेली है' में एक पुलिस अधिकारी, एक बड़े राजनेता की उसकी शादी की रात हत्या की जांच करता है, जिससे वो एक गहरे अनसुलझे मामले की ओर बढ़ता जाता है. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

तलाश

आमिर खान, रानी मुखर्जी और करीना कपूर खान की फिल्म 'तलाश' की कहानी ऐसे पुलिस वाले के ईद-गिर्द घूमती है, जो अपने बेटे को खो चुका है और गायब हुई लड़की की तलाश करता है, जिसकी आत्मा उसको दिखाई देती है. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

तलवार

इरफान खान की फिल्म 'तलवार' एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है, जिसमें इरफान एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो एक बच्ची की मौत की गुत्थी को सुलझाते हैं, जो एक अच्छी जिंदगी में घटी घटना है. इस फिल्म को हॉटस्टार पर देखा जा सकता है.

द बॉडी

इमरान हाशमी और ऋषि कपूर की फिल्म 'द बॉडी' में एक पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा एक बिजनेसमैन महिला की गायब हुई लाश की जांच की कहानी है. फिल्म के कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं, जो काफी हैरान कर देने वाले हैं. इस फिल्म तो नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story