पत्नी ऐश्वर्या राय से कितने साल छोटे हैं अभिषेक बच्चन?

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी

बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी हैं, जिन्होंने साल 2007 में शादी की थी. दोनों की शादी 17 साल हो चुके हैं और दोनों आज भी खुश हैं.

आराध्या का जन्म

अभिषेक और ऐश्वर्या ने शादी के चार साल बाद बेटी आराध्या का स्वागत किया था. आराध्या का जन्म साल 2011 में हुआ था, जो अब 13 साल की हो चुकी हैं और अक्सर अपने मम्मी-पापा के साथ नजर आती हैं.

एक साथ बेहद खुश हैं दोनों

दोनों की शादी को 17 साल हो चुके हैं. बीच में दोनों के बीच कुछ मतभेद की खबरें भी सामने आई थीं, लेकिन दोनों ने इस सभी तरह की बातों को इग्नोर कर दिया था. दोनों आज भी साथ रह रहे हैं और खुश हैं.

छोटे हैं अभिषेक

अभिषेक और ऐश्वर्या राय के फैंस ये नहीं जानते कि दोनों के बीच उम्र का फासला है. जी हां, दरअसल, अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या से छोटे हैं.

कितने साल का है फर्क

रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक अपने पत्नी ऐश्वर्या से पूरे तीन साल छोटे हैं. जहां ऐश्वर्या का जन्म 1 नवंबर, 1973 को हुआ था तो वहीं, अभिषेक का जन्म 5 फरवरी, 1976 को हुआ था.

अभिषेक-ऐश्वर्या की उम्र

वहीं, अगर उनकी उम्र की बात करें तो, आज के समय में अभिषेक बच्चन 48 साल के हैं और ऐश्वर्या राय 50 की हैं, लेकिन दोनों की जोड़ी को साथ देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि कौन छोटा है कौन बड़ा.

कई फिल्मों में किया साथ काम

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें 'कहो न कहो', 'गुरु', 'रावन', 'धूम 2', 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'सरकार राज', 'उमराव जान' और 'बंटी बबली' शामिल है.

सोशल मीडिया

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी प्यारी और रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है.

आज भी है बेहद प्यार

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज शेयर करती हैं उनसे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों आज भी एक दूसरे से उतना ही प्यार करते हैं, जितना 17 साल पहले किया करते थे.

VIEW ALL

Read Next Story