जब अमिताभ बच्चन को देख अचानक रोने लगी थीं अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसमें एक्ट्रेस 'बिबोजान' के किरदार में नजर आ रही हैं, जिनकी 'गजगामिनी चाल' के फैंस दीवाने हो रहे हैं.

अदिति का करियर

अदिति राव हैदरी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में की थी. इसके बाद अदिति ने कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिनमें उनके अभिनय को दर्शकों ने बेहद प्यार दिया.

कई स्टार्स संग किया काम

अदिति ने अपने करियर में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है, जिसमें मणिरत्नम से लेकर आमिर खान तक का नाम शामिल है और इस लिस्ट में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल है.

अचानक रोने लगी थीं

हाल ही में अदिति ने अमिताभ के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने उस सीन को भी याद किया जब एक्ट्रेस बिग बी को देखने के बाद अचानक रोने लगी थीं.

'वजीर' में किया साथ काम

अदिति ने अमिताभ बच्चन के साथ बिजॉय नांबियार की 'वजीर' में काम किया था. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बातचीत में अदिति ने बताया, 'जब मुझे बताया गया कि मैं 'वजीर' में काम करूंगी तो मैं उछलने लगी थी'.

वो एहसास अच्छा था

एक्ट्रेस ने बताया कि उनको इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि वो अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाली हैं. जब वो आते थे तो अदिति को खड़े होने का मन करता था. वो शानदार एहसास था.

बिग बी दो देख रोने लगी थीं अदिति

अदिति ने बताया कि शूटिंग के दौरान एक ऐसा पल भी आाया जब बिग बी को देख उनकी आखों में आंसू आ गए थे. उन्होंने बताया, 'हम एक सीन कर रहे थे जिसमें वे मुझसे बात कर रहे थे. मैं बस उन्हें देख रही थी और देखते देखते रोने लगी थी'.

दोबारा शूट किया था सीन

एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए बताया, 'उसके बाद मुझे अपनी लाइन बोलनी थी, लेकिन मेरे दिमाग में डायलॉग ही नहीं था'. अदिति ने बताया कि केवल उनके लिए अमिताभ ने इस सीन दोबारा सा शूट किया था.

फ्लॉप रही थी फिल्म

साल 2016 में रिलीज हुई 'वजीर' एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अदिति और अमिताभ के अलावा फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में नजर आए थे और जॉन अब्राहम और नील नीतिन मुकेश कैमियो रोल में. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी.

VIEW ALL

Read Next Story