फिल्म फ्लॉप होने ओवर थिंकिंग करती हैं आलिया, तो आगे बढ़ जाते हैं रणबीर

आलिया-रणबीर

बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में गिने जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आए थे. फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था.

सक्सेस-फ्लॉप पर बोलीं आलिया

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे वो और रणबीर कपूर अपनी सफलताओं और असफलताओं से निपटते हैं. दोनों इस बारे में क्या सोचते हैं?

कैसे निपटती हैं आलिया

हार्पर बाज़ार के साथ इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि रणबीर के साथ शादी के बाद उन्होंने सफलता और असफलता से निपटने के लिए उनके अलग-अलग तरीकों की सराहना करना सीखा है.

एक-दूसरे को करते हैं स्पोर्ट

आलिया ने बताया, 'रणबीर और मैं चीजों को अलग तरह से संभालते हैं. ये अंतर ही है जो हमें एक-दूसरे का स्पोर्ट करने में बहुत हेल्प करता है, जिसकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है'.

काम लाइफ का एक हिस्सा है

आलिया ने आगे बताया, 'हम दोनों ने बहुत प्यार और बेहद सम्मान के साथ काम पर ध्यान लगाते हैं. हम ऐसे काम करते हैं, जैसे कि ये हमारी लाइफ का एक हिस्सा है जो जरूरी है, लेकिन जिंदगी नहीं'.

तेजी से आगे बढ़ जाते हैं रणबीर

आलिया ने अपने इंटरव्यू में बात करते हुए आगे बताया, 'कभी-कभी ऐसा होता है कि मैं ओवर थिंकिंग करती हूं, लेकिन रणबीर धूल झाड़ देते हैं और फिर तेजी से आगे बढ़ जाते हैं'.

'एनिमल' आए थे नजर

रणबीर कपूर को आखिरी बार पिछले साल दिसंबर, 2023 में रिलीज हुई संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में देखा गया था, जो ब्लॉकबस्टर हुई थी और खूब कमाई की थी.

'रामायण' में आएंगे नजर

रणबीर अब जल्द ही नितेश तिवारी की अपकमिंग महाकाव्य 'रामायण' में 'श्री राम' के किरदार में नजर आने वाले हैं. सीता के किरदार में साई पल्लवी और रावण के किरदार कन्नड़ स्टार यश नजर आने वाले हैं.

आलिया-रणबीर की पर्सनल लाइफ

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साल 2022, अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे, जिसके सात महीने बाद उन्होंने अपनी लाइफ में प्यारी बेटी राह कपूर का स्वागत किया.

VIEW ALL

Read Next Story