बेटी राहा के साथ वो नहीं होने देना चाहतीं आलिया, जो खुद के साथ हुआ

Vandana Saini
May 14, 2024

आलिया-रणबीर की बेटी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल, 2022 में शादी के सात महीने बाद दिसंबर में अपनी पहली बेटी का स्वागत किया था, जिसकी गुड न्यूज उन्होंने अपने फैंस को दी थी.

बेटी का नाम

कुछ समय बाद आलिया-रणबीर ने फैंस के साथ बेटी का नाम भी शेयर किया. दोनों बेटी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों बेटी के साथ नजर आ रहे हैं और सामने छोटी टी-शर्ट पर राहा का नाम लिखा नजर आ रहा है.

लाइमलाइट में रहती हैं राहा

आलिया-रणबीर ने पिछले साल क्रिस्मस, 2023 के मौके पर पैपराजी के सामने बेटी राहा का फेस रिवील किया था, जिसके बाद से राहा हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं.

बेटी को लेकर आलिया की सोच

मां सोनी राजदान के साथ बात करते हुए आलिया ने बताया कि वो नहीं चाहती कि राहा 20 साल की उम्र में घर से बाहर जाए और काम करे, जैसे उनको करना पड़ा.

दोषी महसूस हो रहा था...

आलिया ने बताया, 'मुझे याद है जब मैं प्रेग्नेंट थी और लंदन में 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग कर रही थी, तो मैं तीन दिनों तक सो नहीं पाई थी, क्योंकि मुझे बहुत दोषी महसूस हो रहा था'.

मैं एक अच्छी बेटी नहीं हूं...

आलिया ने कहा, 'शायद मैं एक अच्छी बेटी नहीं हूं', जिस पर मां सोनी कहती हैं, 'वे अपने मेंटल हेल्थ पर काफी ध्यान देती हैं, लेकिन कई बार वो मेरी कॉल न उठाने या हम पर कोई ध्यान न देने को लेकर भी चिंता करती है'.

नहीं चाहती राहा भी ऐसा करे...

आलिया ने बताया कि उन्हें अपनी मां के साथ समय बिताने का समय ही नहीं मिला, क्योंकि उन्होंने सिर्फ 23 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था और वो नहीं चाहती राहा भी ऐसा करे.

क्या कहते हैं आलिया के पिता?

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मैंने बहुत जल्दी घर छोड़ दिया था. मैं राहा के साथ ऐसा नहीं होने दूंगी, लकिन पापा ने मुझसे कहते हैं, 'अगर आप राहा को गिरने नहीं देंगे, तो ये आपकी सबसे बड़ी गलती होगी, क्योंकि वो कभी भी खुद को उठाना नहीं सीख पाएगी'.

आलिया का वर्कफ्रंट

बता दें, आलिया भट्ट को आखिरी बार 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था, जिसके बाद अब वो 'जिगरा' और संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'लव एंड वॉर' में नजर आएंगी.

VIEW ALL

Read Next Story