करोड़ों के आलीशान घर में रहते हैं ये बॉलीवुड सितारे, कीमत जान खुला रह जाएगा मुंह

Vandana Saini
Apr 04, 2024

ईशा अंबानी

हाल ही में ईशा अंबानी ने अपना अमेरिका के लॉस एंजेल्स वाला बंगला 500 करोड़ रुपये बेचा है, जिसको हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेफर लोपेज और उनके पति बेन अफ्ले ने खरीदा है. ऐसे में चलिए उन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में जानते हैं करोड़ों के आलीशान घर के मालिक हैं.

अजय देवगन

अजय देवगन और काजोल भी मुंबई के जुहू में स्थित आलीशान मेंशन में रहते हैं, जिसका नाम ‘शिव-शक्ति’ है और उसकी कीमत करीब 60 करोड़ रुपये बताई जाती है.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की भी मुंबई के जुहू में स्थित आलीशान बंगले में लग्जरी लाइफ जी रहे हैं. इस घर की कीमत करीब 80 करोड़ रुपये बताई जाती है.

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन भी मुंबई के जुहू में स्थित आलीशान बंगले में अपने पूरे परिवार के सात रहते हैं. इस बंगले का नाम 'जलसा' है, जो उनकी ‘सत्ते पे सत्ता’ के निर्देशक ने उन्हें तोहफे दिया था. इस आलीशान घर की कीमत 100 करोड़ से 120 करोड़ रुपये बताई जाती है.

प्रिंयका चोपड़ा

ग्लोबल लेवल पर अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ California में रहती हैं और जिस आलीशान घर में वो रहती हैं उसकी कीमत 20 मिलियन डॉलर बताई जाती है.

सैफ अली खान

पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर खान भी एक लग्जरी घर के मालिक हैं, जिसको 'पटौदी पैलेस' के नाम से जाना जाता है और मुंबई में स्थित है. इस आलीशान घर की कीमत 55 करोड़ के आसपास बताई जाती है.

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान भी सालों से मुंबई के बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहते हैं. इस लग्जरी घर की कीमत करीब 100 रुपये बताई जाती है.

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान का घर 'मन्नत' इंडस्ट्री के आलीशान घरों में से एक है. मुंबई में स्थित 6 मंजिला सी-फेसिंग इमारत की कीमत किसी के भी होश उड़ा सकती है, जो 200 करोड़ रुपये बताई जाती है.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का घर भी आलीशान और महंगे घरों में गिना जाता है. इस घर की कीमत करीब 100 करोड़ रुपये बताई जाती है. इतना ही नहीं, इसे मुंबई का सबसे महंगा एरिया भी माना जाता है.

रेखा

अपने दौर की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रेखा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. वो भी मुंबई में एक आलीशान घर में रहती हैं, जो चोरों तरफ बांस के पेंड़ो से घिरा है. इस घर की कीमत 102 करोड़ रुपये बताई जाती है.

VIEW ALL

Read Next Story