बॉलीवुड एक्टर्स, जिन्होंने 50 की उम्र के बाद लिए सात फेरे

Mridula Bhardwaj
Nov 21, 2023

50 पार की शादी

प्यार को पाने और प्यार में पड़ने की कोई सही उम्र नहीं होती. इन सेलेब्स ने इस बात को साबित भी करके दिखाया है. हम आपको ऐसे ही सेलिब्रिटीज से मिलाने जा रहे हैं, जिन्होंने उम्र की सीमा को तोड़कर 50 की उम्र में शादी की.

आशीष विद्यार्थी

आशीष विद्यार्थी और उनकी पहली पत्नी राजोशी बरुआ की शादी 22 साल बाद खत्म हो गई. अनुभवी अभिनेता ने इसके बाद 57 साल की उम्र में रूपाली बरुआ के साथ शादी करके सभी को चौंका दिया.

आशीष विद्यार्थी-राजोशी बरुआ

जहां एक तरफ फैन्स ने आशीष विद्यार्थी पर प्यार बरसाया तो वहीं, दूसरी तरफ उन्हें ट्रोलिंग का भी खूब शिकार होना पड़ा.

कबीर बेदी

दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी ने 70 साल की उम्र में लॉन्गटाइम पार्टनर परवीन दुसांज से शादी की थी. परवीन और कबीर 10 सालों से साथ थे और लंदन, रोम और मुंबई में एक साथ रहे थे.

सुहासिनी मुले

नेशनल अवॉर्ड विनर अभिनेत्री सुहासिनी मुले ने 2011 में कण भौतिक विज्ञानी अतुल गुर्टू से शादी की. अतुल से शादी के वक्त सुहासिनी 60 वर्ष की थीं.

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिश्ते में थीं, जिनसे उनकी एक बेटी है- फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता. एक्ट्रेस अक्सर इस बारे में खुलकर बात करती रही हैं कि कैसे उन्हें अपनी बेटी को अकेले ही बड़ा करना पड़ा.

नीना गुप्ता-विवेक मेहरा

नीना गुप्ता को एक बार फिर से प्यार हुआ. उन्होंने विवेक मेहरा से 2008 में 50 की उम्र में शादी की. नीना शादी के बाद विवेक के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं.

संजय दत्त

2008 में संजय दत्त ने 50 की उम्र में मान्यता दत्त के साथ शादी की. यह संजय दत्त की तीसरी शादी थी. संजय-मान्यता के दो जुड़वां बच्चे हैं.

मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की शादी भी काफी चर्चा का विषय रही. 2018 में मिलिंद ने 52 साल की उम्र में शादी की. शादी के वक्त अंकिता मिलिंद से 26 साल छोटी थीं.

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर

मिलिंद सोमन और अंकिता को भी उम्र में बड़े फासले की वजह से काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. लेकिन दोनों में से किसी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा.

VIEW ALL

Read Next Story