'मेरा दिल ये पुकारे' पर डांस कर वायरल हुई पाकिस्तानी लड़की कहां हो गईं गायब

Vandana Saini
Apr 22, 2024

पाकिस्तानी गर्ल आयशा

आपको वो पाकिस्तानी लड़की याद है, जिसने लता मंगेशकर के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा...' पर डांस कर पूरा इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. आखिर कहां गायब हो गईं आयशा?

आयशा

आयशा पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली हैं और वो इंस्टाग्राम से ज्यादा टिक-टॉक पर काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि, भारत में टिक-टॉक बैन हैं, लेकिन फैंस उनको इंस्टाग्रान पर फॉलो करते हैं.

रातों-रात बन गईं स्टार

आयशा ने इंटरनेट पर तब तहलका मचा दिया था, जब साल 2022 में उनका एक डांस वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक शादी में हरे सूट में 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर डांस करती नजर आईं. इस वीडियो ने उनको रातों-रात स्टार बना दिया था.

पाक से लेकर भारत में हुईं वायरल

आयशा अपने डांस से केवल पाकिस्तान में ही नहीं, बल्कि भारत में भी खूब वायरल हुई थीं. हर कोई उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक था. हालांकि, जब लोगों को पता चला कि वो पाकिस्तान से है, तब भी उनके लिए लोगों का प्यार कम नहीं हुआ.

हर कोई कर रहा था कॉपी

वीडियो के वायरल होते ही आयशा पाकिस्तान से लेकर भारत कर सभी के लिए आइकन सी बन गई थी. जहां लड़कियां उनके डांस के साथ-साथ उनके लुक और सूट को भी कॉपी कर रही थीं, तो वहीं लड़के उनका डांस कॉपी कर रहे थे.

खूबसूरती के हो गए थे दीवाने

डांस ही नहीं, आयशा की खूबसूरती और क्यूटनेस ने भी लोगों का दिल जीत लिया था और आज भी वो अपनी प्यारी-प्यारी स्माइल वाली वीडियो शेयर करती रहती हैं और हमेशा एथनिक लुक में नजर आती हैं.

जबरदस्त है फैन फॉलोइंग

हालांकि, उनका डांस वीडियो वायरल हुए दो साल हो चुके हैं, लेकिन आयशा की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई. उनकी फैन फॉलोइंग किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है.

सोशल मीडिया

आयशा सोशल मीडिया से लेकर टीक-टॉक पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाया है.

हो जाती हैं वीडियो वायरल

आज भी आयशा की वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. इसके साथ ही आयशा पाकिस्तान के कुछ ब्रांड्स के लिए भी काम करती हैं, जिनके सामान का वो वीडियो दिखाती हैं.

VIEW ALL

Read Next Story