बहन अनन्या से भी ज्यादा क्यूट और ग्लैमरस हैं चंकी पांडे की छोटी बेटी

रायसा पांडे

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की छोटी बेटी और अनन्या पांडे की छोटी बहन रायसा पांडे के बारे में बेहद ही कम लोग जानते हैं, जिसके पीछे की वजह है उनका लाइमलाइट से दूर रहना.

ओरी की दोस्त

भले ही रायसा पांडे लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन उनको अपनी बहन अनन्या और ओरी के साथ भी पोज देती नजर आती हैं और ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि रायसा भी अपने बहन की तरह बेहद प्यारी हैं.

अनन्या की छोटी बहन

रायसा अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बड़ी बहन अनन्या पांडे के साथ प्यारी फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. साथ ही रायसा अपनी बहन के साथ पोज देती नजर आती हैं.

बेहग क्यूट हैं रायसा

अनन्या की तरह ही रायसा पांडे भी अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लेती है. साथ ही हर कोई उनकी मासूमियत के कायल हो जाते हैं. उनकी स्माइल बेहद प्यारी है. उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद किया जाता है.

फैमिली टाइम

रायसा पांडे को अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करती हैं. वो अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता चंकी और मां भावना पांडे के साथ प्यारी फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है.

रायसा और अनन्या में अंतर

20 साल की रायसा पांडे का जन्म 10 मार्च, 2004 को मुंबई में हुआ था. रायसा और अनन्या के बीच 6 साल का अंतर है. हालांकि, दोनों बहने अपनी क्यूटनेस के लिए जानी और पसंद की जाती हैं.

सोशल मीडिया

लाइमलाइट से दूर रहने वाली रायसा पांडे वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फैमिली के साथ प्यारी फोटोज शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा वो अपनी बहन अनन्या के साथ भी काफी फोटोज शेयर करती हैं.

लुक्स और स्टाइल

रायसा पांडे अपनी बड़ी बहन अनन्या पांडे से लुक्स और स्टाइल के मामले में बिल्कुल कम नहीं हैं. फैन क्लब पेजे से रायसा की खूबसूरत तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है.

सिंगिंग का शौक

अनन्या से अपना करियर बॉलीवुड में चुना, लेकिन रायसा अपना करियर किस और फील्ड में बनाना चाहती हैं. इतना ही नहीं, वो सिंगिंग की भी शौकीन हैं और उनको गाने का बेहद शौक है. 

VIEW ALL

Read Next Story