अनंत-राधिका की पार्टी में ब्लैक आउटफिट में दिखें सितारे, देखें शानदार लुक्स

दीपिका पादुोकण

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में दीपिका पादुकोण ब्लैक गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसकी तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने शेयर की थीं.

आलिया भट्ट

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग में आलिया भट्ट ने अपने लुक और स्टाइल से सभी का ध्यान खींचा. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक एंड ब्लू कलर के गाउन में नजर आईं.

जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया डिसूजा ने भी अपने ग्लैमरस अंदाज से वहां मौजूद लोगों का खूब ध्यान खींचा. एक्ट्रेस ब्लैक कलर के गाउन में बला की खूबसूरत लगीं.

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अनंत-राधिका की पार्टी लुक्स की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ब्लैग लॉन्ग गाउन में नजर आ रही हैं.

सारा अली खान

सारा ने भी अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के लुक्स की कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो ब्लैक ऑफ शोल्डर टॉप के साथ ब्लैक ट्राउजर में नजर आईं.

सोनम कपूर

अपने स्टाइल और फेशन सेंस के लिए पहचाने जाने वाली सोनम कपूर ने भी अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के लॉन्ग ब्लैक गाउन को ही चुना.

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने भी अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया, जिसके लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड सिल्वर कंबाइन आउटफिट चुना.

ईशा अंबानी

छोटे भाई अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में ईशा अंबानी ने भी अपने लुक से सभी को खूब इंप्रेस किया. इस दौरा वे ब्लैक लॉन्ग गाउन में नजर आईं.

शाहरुख खान

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान भी इस खास मौके पर काफी हैंडसम लुक में नजर आए, जिसके लिए उन्होंने ब्लैक ब्लेजर और ब्लैक पैंट को चुना. साथ ही जमकर पोज दिए.

रणबीव कपूर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में रणबीर कपूर ने भी ब्लैक आउटफिट कैरी किए ही नजर आए और पैपराजी को जमकर पोज दिए.

VIEW ALL

Read Next Story