दीपिका पादुकोण की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं रणवीर सिंह की 'साली'

Vandana Saini
Apr 22, 2024

अनीषा पादुकोण

मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण की बहन अनीषा पादुकोण की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. हालांकि, वो लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन बावदूज इसके भी अनीषा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. चलिए जानते हैं उनके बारे में.

अनीषा का जन्म

अनीषा पादुकोण का जन्म 2 फरवरी, 1991 को बैंगलोर में हुआ था. 33 साल की अनीषा एक पेशेवर गोल्फ प्लेयर हैं, जबकि उनके पिता प्रकाश पादुकोण एक प्रोफेशनल बैंडमिंटन प्लेयर रहे हैं.

बेहद सुंदर हैं अनीषा

अनीषा पादुकोण भी अपनी बहन दीपिका पादुकोण की तरह बेहद खूबसूरत और क्यूट हैं. अनीषा पादुकोण की फोटोज अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

सोशल मीडिया

लाइमलाइट से दूर रहने वाली अनीषा पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनको काफी पसंद भी किया जाता है.

फैन फॉलोइंग

इतना ही नहीं, अनीषा पादुकोण की भी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. जी हां, उनको भी सोशल मीडिया पर काफी बड़ी संख्या में फैंस फॉलो करते हैं और उनकी शेयर की गई फोटोज को काफी पसंद करते हैं.

फैमिली टाइम

इसके अलावा अनीषा पादुकोण को परिवार के साथ समय बिताना भी पसंद है. वो अक्सर ही अपने खाली समय में अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करती हैं.

द लव लाइफ लाफ फाउंडेशन

एक गोल्फ प्लेयर होने के साथ-साथ अनीषा  लव लाइफ लाफ फाउंडेशन की सीईओ भी हैं, जो एनवायरमेंट और कई चीजों को लेकर काम करती हैं, जिसको लेकर उनका काफी एप्रिशिएशन भी मिलता है. 

एजुकेशन

अनीशा ने अपनी स्कूली शिक्षा सोफिया हाई स्कूल, बेंगलुरु से की है. साथ ही उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई माउंट कार्मेल कॉलेज, बेंगलुरु से की और 10 साल की उम्र में उन्होंने गेम में अपना करियर बनाने का फैसला किया.

ट्रैवलिंग का शौक

गोल्फ खेलने और अपने काम को शिद्दत से करने के साथ-साथ अनीषा को ट्रैवलिंग का भी काफी शौक है, जिसका अंदाज उनके इंस्टाग्राम फोटोज से ही लगाया जा सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story