ऋतिक रोशन की बहन झेल चुकीं तगड़ा रिजेक्शन, हो गई थी ऐसी हालत; अब खोला राज

Vandana Saini
Jun 15, 2024

पश्मीना रोशन

ऋतिक की कजिन पश्मीना इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसके प्रमोशन में एक्ट्रेस काफी बिजी चल रही हैं.

डिप्रेशन से जूझ रही थीं पश्मीना

अपनी फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले पश्मीना ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की और बताया कि वो शुरुआती दिनों में डिप्रेशन से जूझ रही थीं.

करियर को लेकर थीं कंफ्यूज

पश्मीना ने बताया कि शुरुआती दिनों में वो इस बात को लेकर कंफ्यूज रहती थीं कि वो अच्छी एक्टर बन सकती हैं या नहीं. इसलिए उन्होंने UK की अलग-अलग यूनिवर्सिटीज में मार्केंटिंग के लिए अप्लाई किया था.

काफी परेशान रहा करती थीं

पश्मीना ने बताया, 'मैं उस समय काफी परेशान रहा करती थी. मुझे वीजा मिल गया था. रूम भी बुक थे, लेकिन मैं उदास थी. मेरे सभी दोस्त पार्टियों करते थे और मैं दोपहर में सोया करती थी'.

मार्केटिंग भी छोड़ दी थी

पश्मीना ने आगे बताया, 'कुछ समय बाद मुझे लगा कि मैं मार्केटिंग के लिए भी ठीक नहीं हूं. इसलिए मैंने फोटोशूट कराया, जिनको मैंने अपने पापा और अंकल को दिखाया'.

एक्टिंग और डांस की ली ट्रेनिंग

एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी तस्वीरों को देखने के बाद उनके अंकल ने कहा कि हर किसी में कुछ न कुछ हुनर होता है. उसको निखारना पड़ता है, जिसके बाद मैंने एक्टिंग और डांस की ट्रेनिंग ली.

रिजेक्ट हो जाती थी पश्मीना

पश्मीना ने आगे बताया, 'उसके बाद मैंने कई ऑडिशन भी दिए, लेकिन मैं रिजेक्ट हो जाती थी. कड़ी मेहनत के बाद मुझे 'इश्क विश्क रिबाउंड' में काम करने का मौका मिला, जिसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं'.

‘इश्क विश्क’ का सीक्वल

पश्मीना की ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ साल 2003 में आई शाहिद कपूर की डेब्यू फिल्म ‘इश्क विश्क’ का सीक्वल है, जिसको निपुण धर्माधिकारी ने डायरेक्ट किया है, जिसमें रोहित सराफ, जिब्रान खान और नायला ग्रेवाल भी नजर आने वाले हैं.

पश्मीना का डेब्यू

ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' से अपना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही हैं. ये फिल्म इसी महीने ल्म 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

VIEW ALL

Read Next Story