करोड़ों के आलीशान घर में रहती है ये PAK एक्ट्रेस, दिखाई चप्पे-चप्पे की झलक

Vandana Saini
Jun 13, 2024

सबा कमर

पाकिस्तान इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और इरफान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' में नजर आ चुकीं सबा कमर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने आलीशान घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

सबा का आलीशान घर

सबा का घर किसी लग्जरी होटल से कम नहीं है, जिसमें पीसफुल लिविंग एरिया से लेकर शानदार मेकअप रुम शामिल है, जहां एक्ट्रेस अपने सुकुन के पल बिताना पसंद करती हैं, जिनकी तस्वीरें भी वो शेयर करती हैं.

अपने हाथों से सजाया घर

खास बात ये है कि सबा ने अपने घर का छप्पा-छप्पा अपने हाथों से सजाया है, जो किसी स्वर्ग से कम नहीं लगता. शेयर की गई तस्वीरों में उनके घर की सुंदरता देखा जा सकता है, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है.

घर है पर्सनैलिटी का हिस्सा

सबा ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने इस लग्जरी घर को अपनी पर्सनैलिटी का एक हिस्सा मानती हैं. सबा हमेशा अपने घर के अलग-अलग कोने की फोटोज शेयर करती हैं, जो देखने में वाकई बेहद खूबसूरत लगते हैं. 

ग्रीन सिटिंग स्पेस

इसके अलावा उसके आस-पास के एरिया में बैठने के लिए सोफा और चेयर्स रखी है. साथ ही उनके घर में न्यूट्रल व्हाइट टोन से हटकर एक ग्रीन सिटिंग स्पेस भी बनवा रखा है, जो नेचर के करीब होने का एहसास करवाता है. 

घर की हर एक चीज है कमाल

सबा के घर में हर सामान से लेकर दीवार तक देखने में लग्जरी लगता है. उनके घर की दीवारों का रंग सफेद और सिरेमिक टाइल्स का कॉम्बिनेशन है, जो उनके घर के लुक में चार-चांद लगाता है. घर पर लगीं विंग चैन से लेकर पेंटिंग सब कमाल की हैं.

सीलिंग से लटकती तितलियां

सबा के लिंविंग रूम में एक पेंटिंग लगी है, जो एक व्हाइट वॉल पर माथे पर किस करती पेंटिंग है. साथ ही सीलिंग से लटकती तितलियों की झालर है, जिनकी परछाई देखने में बेहद सुंदर लगती हैं, जिसके साथ एक्ट्रेस पोज भी देती नजर आती हैं.

हर एक कोने से सुकून की झलक

सबा ने घर के बारे में बात करते हुए कहा था कि मेरा घर मेरी आत्मा की परछाई है. मेरी तरह शांत, पॉजिटिव और प्यार से भरा. जो सच में देखने से भी ऐसा ही लगता है. उनके घर के हर एक कोने से सुकून की झलक देखने को मिलती है.

सबा का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर सबा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने दिवंगत एक्टर इरफान खान के साथ 'हिंदी मीडियम' फिल्म में काम किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस पाकिस्तान के फेमस 'पागलखाना', 'गुनाह', 'चीख' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं.

VIEW ALL

Read Next Story