बला की खूबसूरत हैं जैकी श्रॉफ की लाडली

कृष्णा श्रॉफ

दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ और आयशा दत्त की बेटी कृष्णा श्रॉफ खूबसूरती और ग्लैमर में एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं. कृष्णा भेल ही ग्लैमर वर्ल्ड की हिस्सा नहीं हैं, लेकिन बावजूद इसके वो बला की खूबसूरत हैं.

शानदार लुक

कृष्णा का जन्म 21 जनवरी, 1993 को मुंबई में हुआ था. कृष्णा अपने लुक्स और स्टाइल के लिए काफी जानी जाती हैं, जो वो काफी ख्याल रखती हैं. वो बॉलीवुड से दूर रहती हैं, लेकिन फिर भी अपने स्टाइल के चलते लाइमलाइट में बनीं रहती हैं.

क्या करती हैं?

कृष्णा श्रॉफ एक फिटनेस क्लब चलाती हैं, जिसका नाम 'मैट्रिक्स फाइट नाइट' (MFN) है. इतना ही नहीं, कई बॉलीवुड सेलेब्स उनके इस क्लब में आते हैं. इसके अलावा कृष्णा सोशल मीडिया पर इसके फोटो-वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

बेहद ग्लैमरस हैं कृष्णा

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ को अक्सर ही उनके पिता और एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ देखा जाता है. उनके लुक और स्टाइल को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि उनके आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस फीकी पड़ जाती हैं.

लाइमलाइट से हैं दूर

हालांकि, कृष्णा खुद लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन किसी न किसी इवेंट में वो लाइफलाइट का हिस्सा बन ही जाती हैं. साथ ही उनकी फोटो-वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहती हैं.

एजुकेशन

31 साल की कृष्णा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई से ही की है. हाई स्कूल की पढ़ाई पुरी करने के बाद उन्होंने अमेरिका में आगे की पढ़ाई की और लॉस एंजिल्स में दक्षिणी कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी (USC) से फिल्म प्रोडक्शन की पढ़ाई की.

भाई टाइगर श्रॉफ

कृष्णा अपने परिवार के साथ समय बिताना काफी पसंद करती हैं, जिसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम फोटोज से लगाया जा सकता है, जिसमें वो मां आयशा, पिता जैकी और भाई टाइगर के साथ कई सारी फोटोज भी शेयर करती हैं.

सोशल मीडिया

भले ही कृष्णा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी स्टाइलिश और खूबसूकत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको बहेद पसंद किया जाता है.

फैन फॉलोइंग

वहीं, अगर कृष्णा श्रॉफ के फैन फॉलोइंग की बात करें तो वो काफी बड़ी संख्या में है. जी हां, कृष्णा को सोशल मीडिया पर काफी बड़ी संख्या में फैंस फॉलो करते हैं और उनके फिटनेस टिप्स को रियल लाइफ में अप्लाई भी करते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story