लाल-नीली साड़ी में 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की जान्हवी ने दिखाई अदाएं

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर जल्द ही शरण शर्मा के निर्देशक में बनी मच अवेटेड फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.

जारी हुआ ट्रेलर

हाल ही में जान्हवी की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो वाकई काफी बेहतरीन और शानदार है. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसका ट्रेलर भी फैंस को खूब पसंद आया.

लाल-नीली साड़ी में जन्हावी

ट्रेलर लॉन्च के खास मौके पर जान्हवी बेहद ही खूबसूरत अंदाज में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस रेड एंड ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं.

ब्लाउज पर लिखा 'MAHI'

हाल ही में जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें उनके लाल रंग के ऑफ शोल्डर ब्लाउज पर 'MAHI' लिखा नजर आ रहा है, जो किरदार वो फिल्म में निभा रही हैं.

फैंस हारे दिल

जान्हवी की इन खूबसूरत तस्वीरों पर फैंस भी अपना दिल हार बैठे हैं. फोटो में एक्ट्रेस साड़ी में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं और ब्लाउज पर उनके किरदार का नाम लिखा नजर आ रहा है.

जान्हवी का दमदार लुक

हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी शेयर किया है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस ने लिखा, 'ट्रेलर डे... #MrandMrsMahi'.

फैंस को पसंद आया ट्रेलर

जान्हवी कपूर के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के ट्रेलर को बेहद पसंद आ रहा है. इस फिल्म में जान्वी राजकुमार राव के साथ नजर आना वाली हैं.

राजकुमार संग आएंगी नजर

जान्हवी कपूर दूसरी बार राजकुमार राव के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. 'मिस्टर एंड मिसेज माही' से पहले दोनों 'रूही' में नजर आए थे.

31 मई को आएगी फिल्म

बता दें, राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की ये मच अवेटेड फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. 

VIEW ALL

Read Next Story