बॉलीवुड में ‘पे पैरिटी’ पर कृति सेनन ने मेकर्स को सुनाई दो टूक

कृति सेनन

साल 2014 में टाइगर श्रॉफ के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली कृति सेनन अपने दमदार अभिनय और खूबसूरती के लिए काफी पसंद की जाती हैं.

फीस में अंतर पर बोलीं कृति

हाल ही में फिल्म कम्पैनियन को दिए एक इंटरव्यू में कृति ने बॉलीवुड में ‘पे पैरिटी’ पर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में कलाकारों की फीस में अंतर को लेकर अपनी बात रखी.

दोनों की फीम में है अंतर

कृति ने कहा, ‘अगर देखा जाए तो इंडस्ट्री में एक्टर और एक्ट्रेसेस की फीस में बहुत अंतर है. 10 साल में एक भी हिट न देने वाले एक्टर को भी 10 गुना ज्यादा फीस मिलती है'.

निर्माता को सुनाई दो टूक

कृति ने आगे कहा, 'फिल्म निर्माताओं दोनों की फीस में अंतर सही लगता है. बहुत बार फिल्म निर्माता कहते हैं रिकवरी. रिकवरी डिजिटल और सैटेलाइट के जरिए होती है'.

कहां है अंतर?

एक्ट्रेस ने बताया, 'ये रिकवरी किसी भी फिल्म के रिलीज होने से पहले होती है. डिजिटल और सैटेलाइट पर, मेल पर बनीं फिल्में किसी लड़की पर बनी फिल्मों से अच्छा परफॉर्म करती हैं'.

यहां होता है असली अंतर

कृति ने कहा, 'मुझे ऐसा लगता है कि असल में असली अंतर यहां डिजिटल और सैटेलाइट पर ही होता है’. साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी आखिरी फिल्म 'क्रू' को लेकर भी बड़ा खुलासा किया.

'क्रू' के बजट को लेकर खुलासा

कृति ने ये भी दावा किया कि ‘क्रू’ के निर्माता फिल्म में उतना बजट नहीं लगाना चाहते थे, जिसमें तीन ए-लिस्ट एक्ट्रेसेस हैं, क्योंकि वे तीन एक्टर्स के साथ कॉमेडी में पैसा लगाना चाहते थे’.

इंडस्ट्री में कुछ नहीं बदला

कृति सेनन ने ये भी दावा किया कि उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की रिलीज के 6 साल बाद भी इंडस्ट्री में कुछ नहीं बदला है. सब वैसे ही है एक्टर और एक्ट्रेसेस के बीच का अंतर खत्म नहीं हुआ.

कृति का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर कृति के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उनको आखिरी बार ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ और ‘क्रू’ में देखा गया था. एक्ट्रेस की दोनों फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

VIEW ALL

Read Next Story