तलाक के बाद इस कॉमेडियन को डेट कर रहीं Kusha Kapila?

कुशा कपिला

सोशल मीडिया सेंसेशन कुशा कपिला किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों इंफ्लूएंसर और एक्ट्रेस कुशा अपने डेटिंग रूमर्स को लेकर खबरों में छाई हुई हैं.

डेटिंग रूमर्स

इन दिनों कुशा कपिला का नाम स्टैंड-अप कॉमेडियन और रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले अनुभव सिंह बस्सी के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों के डेटिंग रूमर्च तेजी से फैल रहे हैं.

गोवा में मना रहे वेकेशन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर कई सारी फोटो वायरल हो रही हैं, जिनको लेकर ये दावा किया जा रहा है दोनों कथित तौर पर गोवा में साथ वेकेशन मना रहे हैं. हालांकि, दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोवा की सोलो फोटो भी नहीं आई है.

कुशा का तलाक

कुशा कपिला ने 9 महीने पहले ही अपने पति जोरावर अहलूवालिया से तलाक लिया था, जिसके बाद उनके डेटिंग की खबरें सामने आने लगीं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इसको लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है.

कुशा की शादी

कुशा कपिला ने साल 2017 में जोरावर अहलूवालिया से शादी की थी, जिसके बाद दोनों ने शादी के 6 साल बाद अलग होने का फैसला किया और पिछले साल 2023 में दोनों ने एक दूसरे तलाक ले लिया.

यूट्यूबर और इंफ्लुएंसर थीं कुशा

कुशा कपिला आज के टाइम में किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड की गलियों में अपनी दमदार पहचान बना ली हैं. कुशा ने अपने करियर की शुरुआत यूट्यूबर और इंफ्लुएंसर के तौर पर की थी.

कुशा की फिल्में

यूट्यूबर और इंफ्लुएंसर से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक का सफर तय करने वाले कुशा कपिला शिल्पा शट्टी के साथ 'सुखी' और भूमि पेडनेकर की 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में नजर आ चुकी हैं और अपने अभिनय से सभी को हैरान कर चुकी हैं.

सोशल मीडिया

इसके अलावा कुशा कपिला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो और खास पलों को शेयर करना पसंद करती हैं, जो उनके फैंस को भी अच्छा लगता है.

फैन फॉलोइंग

वहीं, अगर कुशा कपिला के फैंस की बात करें तो उनकी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग जिसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम से ही लगाया जा सकता है, जहां एक्ट्रेस को 3 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलो करते हैं और उनको बेहद प्यार भी करते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story