ऋतिक रोशन से माफी मांगने पर ट्रोल हुई मधुरिमा तुली, क्या है पूरा मामला?

Vandana Saini
May 30, 2024

मधुरिमा तुली

टीवी एक्ट्रेस मधुरिमा तुली इस समय ट्रोलर्स के निशाने पर बनी हुई हैं, जिसके पीछे का कारण बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन से जुड़ा है, जिसने चलते एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं.

ट्रोल हो रहीं मधुरिमा

दरअसल, हाल ही में मधुरिमा कुली ने सुपरस्टार ऋतिक रोशन से सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगी है, जिसके बाद एक्ट्रेस बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं. एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

एक्ट्रेस ने इसलिए मांगी माफी

मधुरिमा ने कहा कि वो 2 साल पहले ऋतिक से मिली थीं और उस समय वो ऋतिक से बात नहीं कर पाई थीं, लेकिन एक्ट्रेस को इस बात का बेहद अफसोस है. इसलिए वो माफी मांग रही हैं.

वायरल हुआ एक्ट्रेस का पोस्ट

मधुरिमा के इसी पोस्ट ने एक्ट्रेस को ट्रोलर्स के निशाने पर लाकर खड़ा कर दिया है. मधुरिमा ने पोस्ट में लिखा, 'हैलो ऋतिक, मुझे कुछ कहना है. 2 साल पहले मैं आपसे टकराई थी और मुझे लगता है कि मैं पूरी तरह से फ्रीज हो गई थी. उस दिन से मैं गिल्ट में हूं और सोच रही हूं कि आपको लगा होगा कि मैं रूड थी'.

ऋतिक को देख फ्रीज हो गई थीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'आप ये भूल गए होंगे, लेकिन मैं आपको इस बारे में बताना चाहती हूं कि मैं फ्रीज हो गई थी. मैं 'कहो ना प्यार है' की बहुत बड़ी फैन हूं. मुझे नहीं पता कि आपसे कैसे अप्रोच करूं तो मुझे लगा कि ये बेस्ट प्लेटफॉर्म है आप तक मैसेज पहुंचाने का. उम्मीद करती हूं कि आपने मुझे माफ कर दिया होगा. आपकी मधुरिमा'.

यूजर्स उड़ा रहे मजाक

एक्ट्रेस का ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस के इस पोस्ट का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं और उनको ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस को गलतफहमी हो गई है कि ऋतिक उनका रिप्लाई करेंगे.

जानी-मानी एक्ट्रेस हैं मधुरिमा तुली

मधुरिमा तुली टीवी इंडस्ट्री की एक बड़ी स्टार हैं, जिनको आज के समय में किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस ने अपने अभिनय के दमपर फैंस के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. 

एक्स-बिग बॉस कंटेस्टेंट

मधुरिमा ने कई टीवी शो और फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस को 'बिग बॉस 13' में भी देखा गया था, जिसमें वे अपने एक्स-बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह के साथ नजर आई थीं और उन्होंने फ्राई पैन से उनकी पिटाई की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस को शो से बाहर कर दिया गया था.

मधुरिमा तुली का करियर

मधुरिमा तुली को अपने करियर में 'चंद्रकांता' टीवी शो से काफी पहचान मिली. उन्होंने अपनी शुरुआत 'कस्तूरी' टीवी शो से की थी. इसके बाद वो कई डेली सोप में नजर आईं. इसके अलावा एक्ट्रेस हॉलीवुड फिल्म 'होमन' में भी नजर आ चुकी हैं.

VIEW ALL

Read Next Story