नोरा फतेही का उड़ाया जाता था मजाक, फिर डांस ने बचाई लाज

Vandana Saini
Apr 13, 2024

नोरा फतेही

नोरा फतेही का नाम इंडस्ट्री के टॉप डांसर्स में की जाती हैं. उन्होंने बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों में अलग जगह बनाई है. उनके डांस मूव्स को बेहद पसंद किया जाता है.

नोरा की शुरुआत

नोरा ने अपनी शुरुआत हिंदी फिल्म 'रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन' से की थी. एक्ट्रेस अब तक कई हिंदी, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और तमिल भाषा की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

मडगांव एक्सप्रेस

नोरा प्रतीक गांधी और दिव्येंदु के साथ फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में नजर आई, जिसको दर्शकों ने बेहद पसंद किया. इसी बीच एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री से जुड़े कई राज खोले.

आसान नहीं था रास्ता

अपने इंटव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि यहां तक का रास्ता तय करना उनके लिए आसान नहीं था. उन्हें कई बार रिजेक्शन, मजाक और धमकाने का सामना करना पड़ा. आज भी उनको भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ता है.

डांसर एक्टर नहीं हो सकते...

अपने इंटरव्यू में नोरा ने बताया कि हमेशा उनको ये सुनने को मिलता रहा है एक डांसर, एक्टर नहीं हो सकते. उन्होंने शाहिद कपूर का एग्जांपल देते हुए कहा कि वो एक अच्छे डांसर भी हैं और बेहतरीन एक्टर भी तो मैं क्यों नहीं हो सकती.

रिजेक्शन का किया सामना

नोरा को खुद पर पूरा भरोसा है और उन्होंने बताया कि बुरी आलोचना और रिजेक्शन का सामना करने के बावजूद वे झुकीं नहीं, क्योंकि वो लाइफ में जो मुकाम हासिल कर चुकी हैं उसे हासिल करने के लिए दृढ़ थीं और उनका मानना है कि उन्हें अभी लंबा रास्ता तय करना है.

कास्टिंग काउच का सामना नहीं किया

इंटरव्यू में नोरा ने इस बात का खुलासा भी किया कि उनको कभी कास्टिंग काउच जैसी चीजों का सामना नहीं करना पड़ा. एक्ट्रेस ने बताया कि वे कभी वहां तक पहुंची जब उनको किसी रोल के लिए होटल के कमले में बुलाया गया हो.

इसलिए डांस को चुना

नोरा ने बताया कि जब भी उन्होंने फिल्म में कोई भूमिका निभाने के लिए कहा तो लोगों ने उनको कभी एंटरटेन नहीं किया. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री के लिए डांस को एक जरिया चुना और आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

ट्रोलिंग का किया सामना

साथ ही नोरा फतेही ने बताया लोगों से एक्टिंग में मौका देने के बारे में पूछे जाने पर ट्रोलिंग का सामना करना करना पड़ता था. हालांकि, आज भी उनको उनके डांस या हिंदी बोलने या किसी न किसी बात को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है.

VIEW ALL

Read Next Story