वो 8 बेस्ट मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज, जिनके कातिल का अब नहीं चला पता

मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज

आजकल ओटीटी पर कई तरह के कंटेंट आ रहे हैं, जिनमें लव स्टोरी से लेकर हॉरर और मर्डर मिस्ट्री तक शामिल है. चलिए आपको बेस्ट मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज के बारे में बताते हैं, जिनमें कातिल का अब तक पता नहीं चला.

मेरी क्रिसमस

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' एक लड़की के ईद-गिर्द घूमता है, जिसके घर में एक खून हो जाता है, लेकिन वो किसने किया किसी को पता नहीं. इसको नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

मर्डर मुबारक

सारा अली खान और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मर्डर मुबारक' भी एक ऐसी मर्डर मिस्ट्री है, जिसको सुलझाने में सभी का दिमाग घूम जाता है. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

रात अकेली है

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की 'रात अकेली है' भी एक नई नवेली दुल्हन के पति की मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है, जिसको नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

द गर्ल ऑन द ट्रेन

परिणीति चोपड़ा और अदिति राव हैदरी की 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' भी एक कंफ्यूज कर देने वाली मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है, जिसका मजा आप नेटफ्लिक्स पर ले सकते हैं.

सीबीआई: 5 द ब्रेन

शहर में हत्याएं हो रही हैं. पुलिस मामले को सुलझा नहीं पा रही है, जिसके बाद ये केस सीबीआई ऑफिसर सेथुराम अय्यर के हाथों में जाता है, जो इस केस को सुलझाता है. इसको नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

10 डेज ऑफ ए बैड मैन

लिस्ट में हॉलीवुड की मर्डर मिस्ट्री '10 डेज ऑफ ए बैड मैन' का नाम भी शामिल है. इसमें एक वकील की कहानी को दिखाई गई है, जिसको नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

द परफ्यूमियर

हॉलीवुड की 'द परफ्यूमियर' एक क्राइम, थ्रिलर और ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है, जिसको नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

द पोस्ट ट्रुथ वर्ल्ड

'द पोस्ट ट्रुथ वर्ल्ड' एक कोरियर शानदार मर्डर मिस्ट्री है, जिसकी कहानी एक स्पोर्ट स्टार के ईद-गिर्द घूमती है, जिसको ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story