शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह के 10 ग्लैमरस अवतार

Vandana Saini
Mar 22, 2024

न्यू लुक

रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती हैं, जिसमें एक ये भी है, जिसमें एक्ट्रेस ब्लू कलर के आउटफिट में बेहद ग्लैमरस लुक कैरी किए नजर आ रही हैं. उनका ये लुक उनके फैंस को भी खूब भा रहा है.

व्हाइट आउटफिट में रकुल

इसके अलावा सोशल मीडिया पर उनकी कई सारी तस्वीरें वायरल होती हैं. उन्हीं में से एक ये भी है, जिसमें रकुल मुंबई में किसी इवेंट को अटेंड करने पहुंची थी और इसके लिए एक्ट्रेस ने व्हाइट फॉर्मल आउटफिट को चुना, जो उनके लुक को और खूबसूरत बना रहा है.

शॉर्ट ड्रेस में दिखीं एक्ट्रेस

ये तस्वीर उनके उस सेलिब्रेशन की जहां दोनों ने अपनी शादी को एक महीना पूरा होने पर सेलिब्रेट किया. इस दौरान एक्ट्रेस लाइट पकं कलर की शॉर्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनके साथ जैकी भी डांस करते नजर आ रहे हैं. रकुल के इस लुक ने भी फैंस का खूब दिल जीता.

किलर लुक

इस फोटो में रकुल एक दिन परी वाला लुक दे रही हैं. एक्ट्रेस क्रीम कलर की शॉर्ट ड्रेस में बंधे बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही उनका ये किलर अंदाज उनके फैंस के दिलों पर छुरियां चला रहा है. एक्ट्रेस के लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. उनकी इस फोटो पर काफी सारे लाइक्स आ चुके हैं.

ब्लैक आउटफिट में रकुल

शादी के बाद रकुल कई बार अपने दमदार स्टाइल से फैंस पर जादू चलाती नजर आ चुकी हैं. ऐसा ही कुछ इस फोटो में भी देखने को मिल रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में एक्ट्रेस

कुछ दिनों पहले रकुल प्रीत सिंह ने लैक्मे फैशन वीक 2024 में अपने शानदार और जानदार लुक से खूब जलवे बिखेरे थे. इस दौरान एक्ट्रेस ने यही लुक कैरी किया थाइस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक लॉन्ग गाउन कैरी किए नजर आई और अपने इस किलर लुक से फैसं का दिल जीत लिया. 

रेड ड्रेस में दिखा रकुल का ग्लैम

इस फोटो में रकुल प्रीत सिंह रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस रेड कलर की क्रॉप टॉप में के साथ रेड पैंट कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों बांधा हुआ है और अपने इस लुक को रेड कलर की हाई हील्स से कंप्लीट किया हुआ है.

व्हाइट आउटफिट में दिखा जलवा

शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह अपने लुक को लेकर और ज्यादा सजक हो चुकी हैं और अक्सर ही दमदार लुक में नजर आती हैं. इस फोटो में रकुल व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने व्हाइट शॉर्ट कुर्ती के साथ व्हाइट गरारा टाइप पैंट कैरी किए नजर आ रही हैं.

अगेन ब्लैक एंड व्हाइट में दिखा जलवा

यहां एक बार फिर रकुल प्रीत सिंह ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस कैरी किए नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और ब्लैक शॉर्ड्ट कैरी किए नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है. उनका ये अंदाज फैंस को खूब भा रहा है. 

रकुल-जैकी की शादी

वहीं, अगर रकुल प्रीत सिंह की शादी की बात करें जो उन्होंने पिछले महीने 21 फरवरी, 2024 को अपने बॉयफ्रेंड और निर्देशक-एक्टर जैकी भगनानी के साथ गोवा में शादी की थी. बीते दिन 21 मार्च को दोनों अपनी शादी को महीना पूरा होने पर एक बड़ा सेलिब्रेशन किया था.

VIEW ALL

Read Next Story