रेखा से सुष्मिता तक... इन एक्ट्रेस को मिल चुका है Gold Digger का टैग

मलाइका अरोड़ा

सलमान खान के भाई अरबाज खान की एक्स-वाइफ मलाइका अरोड़ा तलाक के बाद से अर्जुन कपूर के साथ अपनी डेटिंग को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं और काफी ट्रोल भी होती हैं, जिसके चलते ट्रोल्स उनको गोल्ड डिगर तक कह दिया था.

प्रियंका चोपड़ा

ग्लोबल लेवल पर अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा पर भी गोल्ड डिगर का टैग लग चुका है और ये टैग उनको हॉलीवुड सिंगर और एक्टर निक जोनास से शादी करने के बाद लगा. हालांकि, इससे पहले भी उनको कई स्टार्स के साथ नाम जुड़ चुका है.

रानी मुखर्जी

90 के दशक में बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली रानी मुखर्जी को भी ये टैग मिल चुका है और ये टैग उनको यशराज बैनर के मालिक आदित्य चोपड़ा के शादी कर के बाद लगा.

रेखा

70 से 80 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा का नाम भी लिस्ट में शामिल है. बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी करने के बाद के उनको गोल्ड डिगर का टैग दिया गया था.

रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़ा था और उनके निधन के बाद एक्ट्रेस पर कई तरह के आरोप लगे थे, जिसके बाद उनको गोल्ड डिगर की कैटेगरी में रखा गया था.

सामंथा रुथ प्रभु

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो चुका है और वो भी साउथ मेगास्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से शादी टूटने के बाद उनको ये टैग मिला था.

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की फिटनेस और योगा क्वीन माने जाने वाली शिल्पा शेट्टी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है, जिसके पीछे की वजह है उनका किसी एक्टर से शादी न करके बिजनेसमैन से शादी करना. उन्होंने जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है.

श्रीदेवी

बॉलीवुड पर दशकों तक राज करने वाली दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके जीते जी एक्ट्रेस पर भी ये टैग लग चुका है. दरअसल, जब उन्होंने बोनी कपूर से शादी की थी, जिसके बाद उनको खूब ट्रोल किया गया था.

सुष्मिता सेन

अपने समय की मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की साल 2022 में बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसके बाद एक्ट्रेस पर गोल्ड डिगर का टैग लगा था.

विद्या बालन

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस विद्या बालन को भी ट्रोल्स की ओर से ये टैग मिल चुका है, क्योंकि उन्होंने भी एक एक्ट्रेस होने के बावजूद एक मशहूर बिजनेमैन सिद्धार्थ रॉय कपूर का हाथ थामा.

VIEW ALL

Read Next Story