खूबसूरती में बहन भूमि पेडनेकर को भी मात देती हैं छोटी बहन समीक्षा

Vandana Saini
Apr 23, 2024

समीक्षा पेडनेकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को हर कोई जानता है, लेकिन उनकी एक छोटी बहन समीक्षा पेडनेकर भी हैं, जो क्यूटनेस और खूबसूरती में अपनी बहन से कुछ कम नहीं हैं.

एक जैसी दिखती हैं दोनों बहनें

भूमि और समीक्षा पेडनेकर को देखने पर पता चलता है कि दोनों बहनों में ज्यादा असमानताएं नहीं हैं, लेकिन दोनों एक-जैसी ही दिखाई देती हैं. ज्यादातर लोग उनको जुड़वा बताते हैं.

समीक्षा का जन्म

31 साल की समीक्षा पेडनेकर का जन्म 23 फरवरी, 1993 को मुंबई में हुआ था. वो एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

वकील हैं समीक्षा

समीक्षा अपनी बहन भूमि पेडनेकर की तरफ बॉलीवुड में अपना करियर नहीं बनाना चाहतीं. वो इन्फ्लुएंसर होने के साथ-साथ एक वकील भी हैं. साथ ही एक बिजनेस टाइकून बनना चाहती हैं. 

विज्ञापनों में आ चुकी हैं नजर

वैसे तो समीक्षा पेडनेकर कई विज्ञापनों में आ चुकी हैं, लेकिन वो बॉलीवुड में आने बचती हैं. हालांकि, वो एक इंडियन मॉडल के तौर पर भी अपनी पहचान बना चुकी हैं, जिसका अंदाजा उनकी फोटोज से लगाया जा सकता है.

समीक्षा की एजुकेशन

समीक्षा के एजुकेशन की बात करें तो, मुंबई से अपनी शुरुआती पढ़ाई करने के बाद उन्होंने हरियाणा के सोनीपत में जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल (JGLS) से बीबीए एलएलबी (ऑनर्स) की पढ़ाई की है.

बेहद खूबसूरत हैं समीक्षा

अपनी बहन भूमि की तरह भी समीक्षा पेडनेकर भी बेहद खूबसूरत हैं, जिनका अंदाजा उनके द्वारा शेयर की गई शानदार फोटोज से लगाया जा सकता है.

सोशल मीडिया

समीक्षा पेडनेकर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और प्यारी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है.

फैन फॉलोइंग

वहीं, अगर उनके फैन फॉलोइंग की बात करें तो वो काफी बड़ी संख्या में है. वो अपने इंस्टाग्राम पर 1246 लोगों को फॉलो करती, जबकि लाखों की संख्या में फैन उनको फॉलो करते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story