40 करोड़ के आलीशान घर में रहते हैं संजय-मान्यता, इनसाइड फोटोज देख खुली रह जाएंगी आंखें

Vandana Saini
May 31, 2024

संजय दत्त

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के दिलों पर दशकों से राज कर रहे संजय दत्त अपने परिवार के साथ मुंबई के बांद्रा के पाली हिल में एक आलीशान घर में रहते हैं, जिसकी इनसाइड तस्वीरें किसी को भी हैरान कर दे, जिसमें आकर्षक लिविंग रूम से लेकर किचन और बाथरूम शामिल हैं.

लिविंग रूम

अपनी इस आलीशान घर में संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और उनके जुड़वां बच्चों के साथ रहते हैं, जिसकी कीमत लगभग 40 करोड़ बताई जाती है. एक्टर के घर का लिविंग रूम काफी बड़ा है, जिसमें क्रीम व्हाइट कलर पैलेट को फॉलो करता है. फर्नीचर गोल्ड, आइवरी और गहरे महोगनी वूड्स में है.

बाथरूम एरिया

घर के बाथरूम एरिया की बात करें तो इसमें भी काफी बड़ा स्पेस देखने को मिल रहा है. जहां एक बड़ा सा बाथटब. एक बड़ा मिरर और सामान रखने के लिए एक बड़ी टेबल है, जिसमें बाथरूम के यूज का सारा सामान मौजूद है.

टेरेस एरिया

वहीं, संजय दत्त के घर का टेरेस एरिया भी देखने में काफी बड़ा है, जहां से आधी मुंबई के दर्शन आराम से किए जा सकते हैं. साथ ही खुले आसमान का नजारा भी लिया जा सकता है, जो वाकई बेहद खूबसूरत है.

डाइनिंग एरिया

इसके अलावा घर में एक बड़ा डाइनिंग एरिया भी है. जहां से अक्सर ही संजय दत्त अपने परिवार के साथ पोज देते नजर आते हैं. जहां एक बड़ी सी डाइनिंग टेबल के साथ कई सारी कुर्सियां रखी हैं. साथ ही कुछ सजाने की चीजें भी रखी हैं.

मंदिर एरिया

संजय दत्त रियल लाइफ में बेहद धार्मिक हैं. एक्टर अक्सर घर में भगवान शिव की पूजा करते नजर आते हैं. उनके घर में एक बहुत सुंदर मंदिर भी है, जिसमें गणपति बप्पा की मूर्ति स्थापित है और कई भगवान की मुर्तियां भी रखी हैं. 

ड्रेसिंग एरिया

इतना ही नहीं, घर का सारी डेकोरेशन से लेकर इंटिरियर तक सब मान्यता ने तैयार किया है, जिसमें एक शानदार ड्रेसिंग एरिया भी मौजूद है. जहां काफी बड़ा स्पेस देखने को मिलता है. साथ ही देखने में भी काफी अच्छा लगता है.

लगी है माता-पिता की फोटो

इसके अलावा उनके लिविंग एरिया से मिलता एक बड़ा एरिया शामिल है, जहां एक कांच की टेबल रखी है, जिसके साथ कई सारी कुर्सियां रखी हैं. इसके अलावा वहां उनकी मां नरगिस और पिता सुनील दत्त की तस्वीरें लगी हैं. साथ ही कुछ एंटीक सामान भी रखा है. 

किचन एरिया

संजय दत्त-मान्यता के घर में एक बड़ी और काफी अच्छे स्पेस वाली किचन भी है, जो काफी लैविश है. यहां हर तरह की सुविधाएं मौजूद हैं. मान्यता अक्सर किचन में कुकिंग करते हुए अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

जिम एरिया

अपनी एक्टिंग, भगवान से लेकर पेट पूजा के साथ-साथ संजय दत्त के अपने घर में फिटनेस का भी पूरा बंदोबस्त कर रखा है. उनके घर में एक फंक्शनल जिम भी है, जो संजू बाबा के लिए जरूरी है. जहां वो अक्सर जिम करते हुए, बालकनी और छत पर टहलते नजर आते हैं. 

VIEW ALL

Read Next Story