'हीरामंडी' में अपनी परफॉर्मेंस पर ट्रोल होने के बाद क्या बोलीं शर्मिन सहगल?

Vandana Saini
May 10, 2024

शर्मिन सहगल

शर्मिन सहगल हाल ही में संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रही हैं, जो 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है.

शर्मिन का किरदार

'हीरामंडी' में शर्मिन सहगल मनीषा कोइराला यानी मल्लिका जान की बेटी आलमजेब के किरदार में नजर आ रही हैं. हालांकि, उनको सीरीज में परफॉर्मेंस को लेकर खूब ट्रोल भी किया जा रहा है.

ट्रोल होने पर बोलीं शर्मिन

हाल ही में बीबीसी एशियन नेटवर्क पॉडकास्ट में शर्मिन ने बताया, 'बहुत दबाव होता है और कभी-कभी ये अजीब तरीके से सामने आ जाता है'. उन्होंने खुलासा किया, 'उनकी बहन, जिन्होंने सीरीज में को-डायरेक्टर भी रही हैं, उनके पास बहुत अच्छा सपोर्ट सिस्टम है'.

बहन के सामने निकालती हैं भड़ास

शर्मिन ने बताया कि ऐसी सिचुएशन में वे अपनी बहन के पास जाती हैं और अपनी सारी भड़ास उनके सामने निकाल देती हैं'. शर्मिन ने आगे कहा कि लोगों की राय को कंट्रोल नहीं किया जा सकता और वे ऐसी इंसान नहीं हैं जो अपने ऊपर दबाव डाल सकें'.

प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ अलग रहे

शर्मिन ने आगे बात करते हुए बताया, 'वे अपने प्रोफेशनल लाइफ को अपनी पर्सनल लाइफ से दूर रखना चाहती हैं'. इसके अलावा उन्होंने सीरीज में अपने किरदार 'आलमजेब' के बारे में खुलकर बात की.

अपने किरदार पर बोलीं शर्मिन

अपने किरदार 'आलमजेब' के बारे में बात करते हुए कहा, 'बेशक वे चाहती हैं कि हर कोई उनके किरदार को पसंद करे, लेकिन आखिर में लोगों को वही कहना होगा जो वे चाहते हैं. और वे अपने मेंटल हेल्थ को इससे प्रभावित नहीं होने देतीं और खुश रहती हैं'.

शर्मिन सहगल ने साफ किया वो आलोचनाओं से बिल्कुल भी प्रभावित नहीं होती हैं और एक एक्टर को ऐसा ही होना चाहिए. सीरीज में शर्मिन और ताहा शाह बदुशा के साथ उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई.

करियर

शर्मिन सहगल फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की भांजी हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म 'मलाल' से की थी. इस फिल्म में उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कामयाबी भी पाई.

फैन फॉलोइंग

शर्मिन सहगल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. शर्मिन की फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ी संख्या में हैं, जो उन्होंने दिल खोलकर प्यार देते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story