शिल्पा शेट्टी के 10 साड़ी लुक्स जिनमें लगीं बला की खूबसूरत

Vandana Saini
Mar 28, 2024

गोल्डन सिल्क साड़ी

अपनी शानदार फिटनेस के लिए पहचाने जाने वाली शिल्पा शेट्टी हमेशा साड़ी लुक में कमाल लगती हैं. जैसे इस गोल्डन साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसपर भारी गोटा बॉर्डर नजर आ रहा है. इस सिल्क साड़ी में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं.

व्हाइट साड़ी विद रेड बॉर्डर

यहां एक्ट्रेस व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं, जिस पर रेड एंड ब्लैक कलर का बॉर्डर नजर आ रहा है. साड़ी के साथ शिल्पा ने रेड कलर का ग्लव्ज स्लीव ब्लाउज कैरी किया हुआ है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है.

ब्लैक एंड येलो साड़ी

यहां एक्ट्रेस येलो कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. पूरी साड़ी पर ब्लैक कलर की मोटी धारियां बनी हैं और साड़ी के जिसके पल्लु को खाली छोड़ा गया है. इस साड़ी में भी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

येलो फ्लावर प्रिंट साड़ी

इस फोटो में शिल्पा शेट्टी येलो कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं, जिस पर बेबी पिंक और डार्क पिंक कलर के फ्लावर प्रिंट और ग्रीन कलर की पत्तियों का प्रिंट हो रखा है. उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है.

अगेन येलो साड़ी

इस फोटो में भी शिल्पा शेट्टी येलो कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं, जिसके साथ एक्ट्रेस ने स्लीवलेस ब्लाउज कैरी कर रखा है. वहीं, साड़ी के बॉर्डर पर मिरर लेस लगी नजर आ रही है और उनके ब्लाउज पर भी मिरर वर्क हो रखा है.

पिंक साड़ी

इस फोटो में शिल्पा शेट्टी गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके खूबसूरती लाजवाब लग रही है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने स्लीवलेस ब्लाउज कैरी कर रखा है और साथ ही पिंक कलर के लॉन्ग ग्लव्ज कैरी कर रखे हैं.

लाइट कलर की साड़ी विद डार्क बॉर्डर

यहां शिल्पा शेट्टी लाइक पीच कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसके बॉर्डर डार्क मैरून कलर के बड़े डॉट्स बने हैं और उनके आस-पास कुछ ग्रीन कलर में कढाई हो रखी है, जो साड़ी की सुंदरता को और ज्यादा बढ़ा रही है.

ब्लू कलर की साड़ी

यहां शिल्पा शेट्टी आसमानी रंग की साड़ी में कहर ढाती नजर आ रही हैं. इस सिल्क साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने इसके साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी कर रखा है. इसके अलावा उनके इस धांसू लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है.

लाइट ग्रीन एंड पीच कलर की साड़ी

यहां 48 साल की शिल्पा शेट्टी लाइट ग्रीन एंड पीच कलर की सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसके साथ एक्ट्रेस ने स्लीवलेस ब्लाउज कैरी कर रखा है. साथ ही फोटो में एक्ट्रेस की फिटनेस और लुक उनके स्टाइल को और कमाल का बना रहा है.

VIEW ALL

Read Next Story