घर का नाम 'रामायण' तो भाइयों का 'लव-कुश', क्या दूसरे धर्म में शादी करेंगी सोनाक्षी सिन्हा?

Jun 10, 2024

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' के साथ-साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं.

एक्ट्रेस की शादी की खबरें

हालांकि, सोनाक्षी की ओर से उनकी शादी की खबरों को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन बताया जा रहा है एक्ट्रेस जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं.

सोनाक्षी-जहीर की शादी

खबरों की मानें तो सोनाक्षी अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, जिसको साथ वो काफी लंबे समय से हैं.

दूसरे धर्म में शादी

जहां एक और दोनों के फैंस उनकी शादी की खबरों को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं तो कुछ यूजर्स उनको ट्रोल करने में भी पीछे नहीं हट रहे हैं.

घर का नाम 'रामायण'

सोशल मीडिया पर ऐसे कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है, क्योंकि मुंबई के जुहू में स्थित उनके 10 मंजिला घर का नाम 'रामायण' है.

भाइयों का नाम 'लव-कुश'

साथ ही उनके दो भाई भी हैं, जिनका नाम लव और कुछ है. जो श्री राम और माता सीता के बेटों के नाम पर आधारित हैं. सोनाक्षी के भाई लाइमलाइट से दूर रहते हैं. 

सोना के अंकल का नाम

इतना ही नहीं, उनके परिवार में उनके चाचा यानी शत्रुघ्न सिन्हा के चार भाई भी हैं, जिनके नाम राम सिन्हा, लक्ष्मण सिन्हा और भरत सिन्हा हैं.

शादी को मिली परिवार की मंजूरी

हाल ही में एक सोर्स ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि सोनाक्षी और जहीर काफी समय से शादी की प्लानिंग कर रहे हैं और दोनों को परिवार की मंजूरी भी मिल चुकी है.

इसी महीने बनेंगी दुल्हन

दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं और खबरों के मुताबिक, दोनों इसी महीने की 23 तारीख को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

VIEW ALL

Read Next Story