वि‍देश में समंदर किनारे ड्रीम वेडिंग करना चाहती थीं सोनाक्षी, सालों बाद बदला प्लान

Vandana Saini
Jun 17, 2024

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसको लेकर उनके फैंस का भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और उनके दुल्हन के रूप में देखना चाहते हैं. 

जहीर संग करेंगी शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. बताया जा रहा है दोनों रजिस्टर्ड मैरिज करने वाले हैं.

शादी को लेकर देखा था सपना

हालांकि, उनके फैंस इस बाद से अनजान हैं कि सोनाक्षी ने अपनी शादी के लिए एक सपना देखा था. वो विदेश में समंदर किनारे शादी करना चाहती थीं, जिसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था.

पसंद है बिग फैट इंडियन वेडिंग

2013 में फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी फैंटेसी के बारे में बताया था. एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें बिग फैट इंडियन वेडिंग पसंद है, लेकिन वे सिंपल-स्वीट शादी करना चाहती हैं.

मम्मी-पापा की सलाह मेरे लिए पहले रहेगी

सोनाक्षी ने कहा था, 'मुझे सिंपल और बिना तामझाम वाली शादी पसंद है, जिसमें मम्मी-पापा की सलाह मेरे लिए पहले रहेगी. मेरी ड्रीम वेडिंग परिवार के साथ बीच पर होगी, जिसमें मेरे दोस्त भी शामिल होंगे'.

डेस्टिनेशन वेडिंग भी है पसंद

एक्ट्रेस ने आगे बताया था, 'मुझे डेस्टिनेशन वेडिंग भी पसंद है. जहां अनचाहे मेहमान आपकी शादी में न आएं, बस करीबी लोगों ही हों. ऐसी शादी बाली और मालदीव में हो सकती है'.

नहीं बनना चाहतीं ऐसी दुल्हन

अपने इंटरव्यू में सोनाक्षी ने ये भी खुलासा किया था कि वो ऐसी दुल्हन नहीं बनना चाहती जो शादी के लिए काम को अवॉइड करे. वो चाहती हैं कि वो ये सब सुनिश्चित करेंगी कि उनके सारे प्रोजेक्ट्स पूरे हों.

सालों बाद बदला प्लान

हालाकिं, 11 साल पहले दिए इस इंटरव्यू के बाद अब एक्ट्रेस के प्लान में कई तरह के बदलाव आए हैं. सोनाक्षी सिंपल और प्राइवेट वेडिंग तो कर रही हैं, विदेश में किसी बीच पर नहीं. बल्कि मुबंई में ही.

मुंबई में ही करेंगी शादी

जी हां, सोनाक्षी और जहीर मुंबई में ही अपने करीबी लोगों की मौजूदगी में शादी करेंगे. बता दें, दोनों एक दूसरे को पिछले 7 साल से डेट कर रहे हैं, जिसके बाद अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

VIEW ALL

Read Next Story