बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया हैं. कान्स फिल्म समारोह में हसीना की फिल्म कैनेडी की स्क्रीनिंग हुई. जहां लोगों ने उनकी फिल्म को सात मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन दिया. एक्ट्रेस की फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है. सनी लियोन ने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अलग मुकाम बनाया है.

Misha Singh
May 28, 2023

प्रोडक्शन हाउस चलाने से लेकर वीगन एथलीज़र ब्रांड में निवेश करने और सेलेब्रिटी बॉक्स क्रिकेट लीग टीम की मालकिन बनने तक, सनी ने अपने बिजनेस को चारों तरफ फैला रखा है.

सनी लियोन का खुद का एक क्रुएल्टी फ्री स्टार स्ट्रक- मेकअप ब्रांड है. इस ब्रांड के वो इनरवियर भी बेचती है, जिससे वो करोड़ों रुपए कमाती हैं.

सनी लियोन ने विगन एथलेटिक ब्रांड में भी निवेश किया, जिसका नाम आई एम एनिमल है.

सनी ने कॉस्मेटिक्स ब्रांड के अलावा, फ्रेगरेंस में भी निवेश किया है. उनके दो नए ब्रांड्स: लस्ट और एफेटो है. इस ब्रांड में आपको डिओडोरेंट, परफ्यूम और बॉडी मिस्ट मिलेंगे.

सनी लियोन ने 2018 में तीन पत्ती नाम से अपना ऑनलाइन गेम लॉन्च करने के लिए एक ऑनलाइन गेम डेवलपमेंट कंपनी, गेमियाना डिजिटल एंटरटेनमेंट के साथ पार्टनरशिप की है.

सनी लियोन की खुद की एक सॉकर टीम है. एक्ट्रेस ने यूके की आईपीएल सॉकर टीम - लीसेस्टर गैलेक्टोस में अपनी हिस्सेदारी खरीदी है.

सनी लियोन एक सेलिब्रिटी बॉक्स क्रिकेट लीग टीम (चेन्नई स्वैगर्स) की मालकिन भी हैं.

एक्ट्रेस ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था. सनी ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए बहुत मेहनत की हैं. जिसका नतीजा है कि आज वो इतनी सक्सेसफुल हैं.

सनी अपने एक प्रोजक्ट के लिए 1.2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. उनकी कुल संपत्ति लगभग 115 करोड़े रुपए है.

VIEW ALL

Read Next Story