ये हैं बॉलीवुड के 10 शुद्ध शाकाहारी सेलेब्स

Jul 25, 2023

आर माधवन

'रहना है तेरे दिल में' से मशहूर हुए एक्टर आर माधवन शाकाहारी खाना खाते हैं. यहां तक कि फिल्म के एक शूट के दौरान चिकन खाकर एक्टर ने उलटियां तक कर दी थी.

सोनाक्षी सिन्हा

'दहाड़' वेब सीरीज में हाल ही में नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा भी वीगन डाइट फॉलो करती हैं. सोनाक्षी पेटा से भी जुड़ी हुई हैं.

हेमा मालिनी

बला की खूबसूरत हेमा मालिनी शाकाहारी खाना खाती हैं. हेमा शुरुआत से ही जानवरों पर अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाई है.

विद्या बालन

विद्या बालन पेटा से जुड़ी हुई हैं. लिहाजा एक्ट्रेस वेजिटेरियन डाइट को फॉलो करती हैं. विद्या बालन का नाम बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस में शुमार है.

नेहा धूपिया

बॉलीवुड की कई सारी हस्तियां पेटा से जुड़ी हैं. इसमें नेहा धूपिया का भी नाम शामिल है. ये भी वेजिटेरियन डाइट को फॉलो करती हैं.

शाहिद कपूर

टॉप वेजिटेरियन एक्टर में सबसे पहला नाम लिया जाए तो वो शाहिद कपूर ही होंगे. करीना ने इंटरव्यू में बताया भी था कि शाहिद ने उन्हें वेज डाइट फॉलो करने के लिए इंस्पायर किया.

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन भी वेजिटेरियन डाइट को फॉलो करते हैं. यहां तक कि अमिताभ बच्चन पेटा की तरफ से 3 बार देश के सबसे हॉट वेजिटेरियन सेलिब्रिटी का खिताब अपने नाम कर चुके हैं.

रेखा

बला की खूबसूरत रेखा लंबे वक्त से शाकाहारी डाइट फॉलो करती हैं. रेखा की सुंदरता के कई सेलेब्स मुरीद हैं.

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर वेजिटेरिन डाइट फॉलो करती हैं. कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्हें वेज डाइट फॉलो करते हुए उन्हें दो साल हो गए.

कंगना रनौत

कंगना रनौत भी शुद्ध शाकाहारी खाना खाती हैं. कंगना बॉलीवुड में एक्टिंग के अलावा अपने बिंदास अंदाज और बेबाक बयानों की वजह से जानी जाती हैं.

VIEW ALL

Read Next Story