क्या लीड स्टार के सामने दब जाता है सपोर्टिंग आर्टिस्ट? तृप्ति खामकर ने बताया सच

तृप्ति खामकर

हाल ही में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' में नजर आई एक्ट्रेस तृप्ति खामकर ने सपोर्टिंग आर्टिस्ट को लेकर बड़ी बात कही है.

साइड रोल में आई नजर

राजेश कृष्णन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'क्रू' में तृप्ति खामकर कॉप के किदार में नजर आई हैं. फिल्म में एक्ट्रेस ने ऐसे दमदार किरदार निभाया कि दर्शकों ने उनके काम को काफी नोटिस भी किया.

सपोर्टिंग रोल में नजर आईं तृप्ति

तृप्ति खामकर ने हाल ही में बॉलीवुड लाइफ से बात की. इसी दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या लीड स्टार्स के सामने सपोर्टिंग आर्टिस्ट को टैलेंट कहीं दबकर रह जाता है?

बराबर योगदान होता है...

एक्ट्रेस ने बात करते हुए बताया कि फिल्म में सभी किरदार का बराबर का योगदान होता है. सबकी अपनी-अपनी अहमियत होती है. मुझे नहीं लगता है कि सेट पर या फिल्म में कोई छोटा-बड़ा होता है.

अपना-अपना होता है काम...

तृप्ति खामक ने आगे बताया कि फिल्म में लीड स्टार्स और सपोर्टिंग आर्टिस्ट्स का अपना-अपना काम होता है और दोनों के ही बिना फिल्म का काम पूरा नहीं हो सकता है.

लीड के कंधे पर होती है फिल्म...

तृप्ति ने आगे कहा, 'फिल्म के लीड स्टार के कंधे पर पूरी फिल्म होती है. बस इसी वजह से उनको ज्यादा इंपोर्टेंस मिलती है और ये बात सभी जानते हैं तो इसमें दूसरे आर्टिस्ट को बुरा नहीं मानना चाहिए'.

अच्छा माहौल था'...

साथ ही तृप्ति ने बताया कि फिल्म 'क्रू' के सेट पर काफी अच्छा माहौल था. डायरेक्टर राजेश कृष्णन बहुत अच्छे इंसान हैं और उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया.

इन डायरेक्टर्स संग भी करना चाहती हैं काम

इतना ही नहीं, तृप्ति खामकर ने ये भी बताया कि वो संजय लीला भंसाली और अनुराग कश्यप जैसे इंडस्ट्री के टॉप के साथ काम करना चाहती.

साइकोपैथ का निभाना चाहती हैं किरदार

तृप्ति खामकर ने अपने प्रोजेक्ट को लेकर कहा कि वो फिल्मों में विलेन का किरदार निभाना चाहती हैं. वो सीरियल किलर और साइकोपैथ की भूमिका करना चाहती हैं.

VIEW ALL

Read Next Story