क्या आप जानते हैं? टर्किश की ये एक्ट्रेस आमिर-ऋतिक की है फैन

हांडे एर्सेल

तुर्की टीवी स्टार हांडे एर्सेल इन दिनों फिक्की फ्रेम्स 2024 के लिए अपनी पहली भारत यात्रा पर हैं. इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की.

मीडिया से की बात

हांडे एर्सेल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनको इस बात की बेहद खुशी है कि भारत में उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी जानती हैं और पसंद करती है.

फैंन फॉलोइंग

टर्किश एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा 'मैं लंबे समय से भारत आने के बारे में सोच रही थी और ये सच हो गया. हां, मुझे अंदाजा था कि यहां मेरे फैंस जरूर होंगे, लेकिन इतने होंगे ये नहीं सोचा था'.

स्ट्रीट फूड

साथ ही हांडे एर्सेल ने ये भी खुलासा किया कि वो स्ट्रीट फूड खाने से बचती हैं, लेकिन उन्होंने मुंबई में आते ही बिरयानी का स्वाद चखा, जो उनको खूब पसंद आई.

बॉलीवुड की फैन

तुर्की एक्ट्रेस हांडे एर्सेल ने बताया कि वे हमेशा भारत की हर चीज से आकर्षित रही हैं और भविष्य में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और ऋतिक रोशन के साथ काम करना चाहेंगी.

दीपिका की भी हैं फैन

आमिर खान और ऋतिक रोशन ही नहीं हांडे एर्सेल दीपिका पादुकोण के साथ भी काम करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि वो हमेशा से ही यहां किए गए काम की प्रशंसा करती आई हैं.

एक्ट्रेस की पसंद

हांडे एर्सेल ने बात करते हुए बताया कि उनको बचपन से ही अलग-अलग संस्कृतियों के बारे में जानने में रुचि रही है. खासकर भारतीय संस्कृति में बेहद रुचि थी और वो भारत देखना चाहती थीं.

साड़ी पहना है पसंद

हांडे एर्सेल ने खुलाास किया कि मैंने अपने एक दोस्त से कहा कि मैं भारत जाना चाहती हूं. मुझे ये पसंद है कि लोग यहां की संस्कृति को फॉलो करते हैं और मैं पारंपरिक साड़ी पहनना चाहती थी.

भारत अनाना चाहती थीं

हांडे एर्सेल ने बताया कि मेरे एजेंट ने मुझसे पूछा कि क्या मैं इस साल फिक्की फ्रेम्स 2024 के लिए भारत जाना चाहूंगी और मैंने तुरंत हां कह दिया क्योंकि मैं यहां आने के बारे में सोच ही रही थी.

वर्कफ्रंट

तुर्की एक्ट्रेस हांडे एर्सेल के काम की बात करें तो, उनके फेमल टीवी शो में 'आस्क लाफ्टन एनलामाज़', 'गुनेसिन किज़लारी' और 'सेन कैल कपिमी' शामिल हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है.

VIEW ALL

Read Next Story