कुछ एक्टर्स का करियर हो रहा फुस्स

इस लिस्ट में अर्जुन कपूर से लेकर अभिषेक बच्चन और वरुण धवन तक का नाम शामिल है. जो बैक टू बैक फ्लॉप दे रहे हैं.

Pooja Chowdhary
Dec 06, 2023

शाहरुख ने इस साल किया धमाका

जहां एक तरफ 90 के दशक के सुपरस्टार शाहरुख खान ने दमदार वापसी की है तो वहीं आज के कुछ सितारे ऐसे हैं जिनके नाम फ्लॉप्स की लंबी लिस्ट है.

फ्लॉप जा रहीं वरुण की फिल्में

वरुण धवन को इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन लगातार फ्लॉप फिल्में उनके करियर पर काफी इफेक्ट डाल सकती हैं.

आदित्य भी नहीं दे पा रहे हिट

आदित्य रॉय कपूर भी उसी नैया पर सवाल है. सालों से इंडस्ट्री में काबिज आदित्य भी काफी समय से कोई बड़ी हिट नहीं दे पाए हैं.

आमिर का भी खराब चल रहा समय

आमिर खान के सितारे भी लगता है इस वक्त कुछ ठीक नहीं है. वो जिस प्रोजेक्ट हाथ लगाते हैं वो डूब जाता है.

बाहुबली के बाद एक हिट की दरकार

बाहुबली के बाद से प्रभास एक अदद हिट के लिए तरस रहे हैं. अब सालार आने वाली है लेकिन इससे उनका इंतजार कम होगा या नहीं देखना दिलचस्प होगा.

शाहिद को भी हिट का इंतजार

शाहिद कपूर ने कबीर सिंह से बड़ा धमाका किया लेकिन उसके बाद से उनका करियर ठंडा ही चल रहा है. वो एक बार चमके भी लेकिन वो भी ओटीटी पर.

अर्जुन दे रहे लगातार फ्लॉप

अर्जुन कपूर हर संभव कोशिश तो कर रहे हैं लेकिन उनकी फिल्में वो कमाल कर ही नहीं पा रही. ऐसे में संकट के बादल उनके करियर पर भी हैं.

टाइगर को क्यों नकार रही ऑडियंस

टाइगर श्रॉफ गिने चुने प्रोजेक्ट्स में ही दिख रहे हैं लेकिन उनकी फिल्में भी फ्लॉप होती जा रही हैं. हाल ही में गणपत का हाल सभी ने देखा.

अभिषेक भी साबित हो रहे फिसड्डी

अभिषेक बच्चन पिछले 2 दशकों से सिनेमा में काबिज हैं बेहतरीन अदाकारी और दमदार किरदारों से दिल चुराया. लेकिन उनकी फिल्में भी नहीं चल रहीं.

VIEW ALL

Read Next Story