'उरी' फेम रीवा अरोड़ा का देखें सिजलिंग अवतार

Vandana Saini
Mar 23, 2024

रीवा अरोड़ा

साल 2011 में विक्की कौशल की फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रीवा अरोड़ा आज के समय में एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं.

सोशल मीडिया

इतना ही नहीं, खुद रीवा अरोड़ा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत डैशिंग फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आती हैं.

फैन फॉलोइंग

छोटी से उम्र में इतना नाम कमाने वाली रीवा अरोड़ा की फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. उनको भी इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं.

सोशल मीडिया संसेशन

रीवा अरोड़ा अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच छाई रहती हैं. आज के समय में रीवा एक सोशल मीडिया सेंसशन बन चुकी हैं. रीवा के फैंस को भी उनके लुक्स बेहद पसंद आते हैं.

सिजलिंग अवतार

1 फरवरी 2010 को नई दिल्ली में जन्मी रीवा अरोड़ा हमेशा से अपने बोल्ड स्टाइल और लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. रीवी खुद भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सिजलिंग फोटोज शेयर करती रहती हैं.

करियर

रीवा अरोड़ा ने 'मेरे पापा हीरो हीरालाल' के साथ अपना टेलीविजन में डेब्यू दिया था. इस शो में उन्होंने गुनगुन की भूमिका निभाई थी, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिला था और इस शो से रीवा घर-घर में फेमस हो गई थीं.

हॉलीवुड फिल्म

रीवा अरोड़ा ने केवल हिंदी टीवी शो और फिल्मों में ही नहीं, ब्लिक अपनी पहचान हॉलीवुड तक बनाई है. जी हां, रीवा हॉलीवुड फिल्म ‘बेस्ट फ्रेंड्स’ में भी काम कर चुकी हैं, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी.

वायरल वीडियो

रीवा अरोड़ा ने तब भी खूब सुर्खियां बटोरी थी, जब करण कुंद्रा और मीका सिंह के साथ उनका वीडियो वायरल हुआ था. इस दौरान यूजर्स वीडियो को देखकर काफी गुस्सा हो गए थे और आरोप लगा रहे थे कि ऐसे ही लोग बाल यौन शोषण को बढ़ावा दे रहे हैं.

लिप सर्जरी

अक्सर अपने सिजलिं लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहने वाली रीवा अरोड़ा हाल ही में अपनी लिप सर्जरी को लेकर भी सुर्खियों में छा गई थीं. उनकी फोटो-वीडियो देखने को बाद यूजर्स का ऐसा कहना था कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है.

ट्रांसफॉर्मेशन

हालांकि, रीवा अरोड़ा हमेशा से अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इतना ही नहीं, उनके ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर उनके मात-पिता भी विवादों में घिर चुके हैं, लेकिन उनका कहना है कि वो एकदम नेचुरल किड है.

VIEW ALL

Read Next Story