विद्या बालन के पास केवल 25 साड़ियां, फिर भी नहीं करती रिपीट; आखिर कैसे?

विद्या बालन

विद्या बालन की हालिया रिलीज फिल्म 'दो और दो प्यार' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं.

साड़ी कलेक्शन

विद्या हमेशा से ही अपनी साड़ी कलेक्शन्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. वे अक्सर ही साड़ी में फोटो-वीडिय शेयर करती हैं.

सिल्क साड़ी से प्यार

विद्या के फैंस साड़ी को लेकर उनके प्यार को अच्छी तरह से समझते हैं. एक्ट्रेस हमेशा अपने इंस्टाग्राम पर कॉटन साड़ी से लेकर सिल्क साड़ी में फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं.

बस 25 साड़िया हैं...

विद्या बालन के फैंस को ये जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस के पास केवल 25 साड़ियां है, जिनको लेकर हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में खुलकर बात की.

साड़ियों से है बेहद प्यार...

विद्या ने कहा, 'मेरी आलमारी दूसरी महिलाओं की आलमारी जैसी ही है. मेरे पास सिर्फ 25 साड़ियां ही हैं. मुझे साड़ियों से बेहद प्यार है, लेकिन मैं जमा करके रखने में विश्वास नहीं करती'.

बांट देती हूं साड़ियां

विद्या ने आगे कहा, 'मैं अक्सर अपनी साड़ियां बांट देती हूं. मुझे लगता है कि मेरे पास रखी ही रह जाएंगी, लेकिन किसी को दे दूंगी तो उनके काम आ जाएंगी'.

साड़ियों से जुड़ा है इमोशन

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, 'मैं बस उन साड़ियों को अपने पास रखती हूं, जिनके साथ मेरे इमोशन जुड़े होते हैं. वैसे भी यहां साड़ियों को दोहराने का समय कहां मिलता है'.

बेहतरीन साड़ियों का कलेक्शन

विद्या पहले भी कई बार साड़ियों को लेकर अपने प्यार को जाहिर कर चुकी हैं. एक्ट्रेस हमेशा से ही बेहतरीन साड़ियां पहनने के लिए जानी जाती हैं, जो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आती है.

विद्या का सदाबहार साड़ी कलेक्शन

बता दें, विद्या बालन अपनी सदाबहार साड़ी कलेक्शन के साथ फोटो-वीडियो सेयर करती रहती हैं. जहां ज्यादातक एक्ट्रेस मॉर्डन कपड़ों में नजर आती हैं तो वहीं विद्या साड़ी में बेहद खूबसूरत लगती हैं.

VIEW ALL

Read Next Story