पहले बॉयफ्रेंड से क्यों हुआ था नताशा स्टेनकोविक का ब्रेकअप?

नताशा स्टेनकोविक

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक कुछ दिनों से अपने पति और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या संग तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है.

नहीं आया कोई रिएक्शन

हालांकि, इन खबरों को लेकर अभी तक नताशा या हार्दिक की ओर से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस की पुरानी लाइफ और एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी की भी चर्चा होने लगी है.

अली गोनी को किया डेट

दरअसल, हार्दिक संग शादी करने से पहले नताशा टीवी एक्टर अली गोनी को डेट कर रही थीं, लेकिन दोनों का रिश्ता कुछ खास नहीं चल पाया था और काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

नहीं पता था रिश्ते का स्टेटस

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों 'नच बलिए 9' के सेट पर नजर आ रहे हैं. जहां अहमद खान उनसे पूछते हैं फिर से पूछते हैं, 'आप लोगों के रिश्ते का स्टेटस क्या है? तब अली कहते हैं, 'पता नहीं क्या है सर. समझ ही नहीं आता हमको भी'.

तब हार्दिक को कर रही थीं डेट

ये वीडियो उस दौरान का है, जब नताशा, हार्दिक के साथ रिलेशनशिप में थी, जिनको उन्होंने 2018 में डेट करना शुरू कर दिया था. इतना ही नहीं, हार्दिक को डेट करने के दौरान भी नताशा अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी से मिलती रहती थीं.

इसलिए हुआ था ब्रेकअप

नवभारत टाइम्स के मुताबिक, नताशा और अली ने कल्चर मतभेदों के चलते अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया था. अली ने बताया था कि उनका और नताशा के कल्चर बहुत अलग थे. अली फिलहाल टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन को डेट कर रहे हैं.

2020 में शादी और बच्चा

नताशा और हार्दिक ने 2020 में सगाई की खबर देकर सभी को हैरान कर दिया था. उसी साल मई में दोनों ने कोरोना महामारी के चलते घर में ही शादी की थी, जिसके कुछ समय बाद दोनों ने अपने बेटे अगस्त्य का स्वगात किया था.

उदयपुर में की ग्रैंड वेडिंग

इसके बाद नताशा और हार्दिक ने 2023 में एक बार फिर उदयपुर में एक ग्रैंड वेडिंग की थी, जिसकी कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. वहीं, अब शादी के 4 साल बाद दोनों के तलाक की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया है.

नाम से हटाया पांड्या सरनेम

हालांकि, दोनों के तलाक की अफवाहें तब सामने आईं, जब नताशा ने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने नाम के पीछे सा पांड्या सरनेम हटा दिया. इसके अलावा एक्ट्रेस कई क्रिप्टिक इंस्टाग्राम स्टोरीज भी शेयर कर रही थीं. इन दावों में कितनी सच्चाई है ये तो नताशा और हार्दिक ही जानते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story