कन्या राशि के विद्यार्थी की बात करें तो इस समय उन्हें पढ़ाई को सीरियस लेना होगा. इधर-उधर की बातों की जगह अपना पूरा फोकस सिर्फ और सिर्फ पढ़ाई पर ही करें.

प्रयास करें कि नए अध्ययन के साथ पुराना रिवीजन भी करते चलें, जितना ज्यादा रिवीजन करेंगे, रिजल्ट भी उतना अच्छा मिलेगा, क्योंकि एग्जाम हॉल में सिर्फ याद किया हुआ ही काम आता है.

हंसी-मजाक करने वाले युवाओं को अपनी लिमिट का खास ध्यान रखना होगा.

ऐसे मजाक बिलकुल भी न करें जो किसी के दिल को ठेस पहुंचाए.

नौकरीपेशा लोगों को ऑफिस में कठोर मेहनत करने पर ही अपेक्षित परिणाम हासिल हो सकेंगे. करियर को लेकर नए और चुनौतीपूर्ण अवसर मिलेंगे.

ऑफिस की ओर से प्रशासनिक कार्य और टीम को लीड करने का मौका मिलेगा, जिसमें आपको अपना शत-प्रतिशत योगदान देना होगा.

ऑफिस के इंटरनल एग्जाम के जरिए प्रमोशन का अवसर हाथ से बिलकुल भी न जाने दें. रिसर्च की फील्ड से जुड़े लोगों को अच्छे परिणाम हासिल होंगे.

व्यापारी वर्ग को धन निवेश से फायदा होगा, जो लोग प्रापर्टी डीलिंग का काम करते हैं, उन लोगों के लिए उत्तम समय चल रहा है. इस समय जमीन पर निवेश किया जा सकता है.

खेती से जुड़ा काम करने वालों को अपने काम पर ही ध्यान देना चाहिए. इसका लाभ भविष्य में अवश्य ही मिलेगा. कीटनाशक पदार्थों का काम करने वालों को इस अवधि में अच्छे परिणाम मिलेंगे.

बहन के साथ हुए गिले-शिकवे को दूर करने का प्रयास करें. यदि आप छोटे हो तो माफी मांगकर खुद से पहल करने का प्रयास करें. भाई-बहन में नों- झोक तो चलती रहती है, इसे ज्यादा दिन के लिए खींचना उचित नहीं है.

VIEW ALL

Read Next Story