इंडियन लुक्स

दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई बार अपने इंडियन लुक्स शेयर कर फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो जाती हैं.

Mar 31, 2023

बला की खूबसूरत

इस फोटो में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं. दिव्यांका ने हैवी नेकलेस और बड़े-बड़े ईयररिंग्ज के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है.

फैंस हुए इम्प्रेस

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को इंडियन लुक में देख उनके फैंस जैसे क्रेजी ही हो गए और कमेंट सेक्शन में तारीफों के पुल बांधते दिखाई दिए.

कॉन्फिडेंट पोज

एक्ट्रेस इंडियन ट्रेडिशनल लुक्स को अच्छी तरह से कैरी करना जानती हैं और यही वजह है कि उनकी तस्वीरों में कॉन्फिडेंस की कोई कमी नजर नहीं आती है.

लहंगा साड़ी

दिव्यांका त्रिपाठी लहंगा साड़ी पहनकर किसी खूबसूरत सी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. एक्ट्रेस के आउटफिट में काफी बारीक काम किया गया है.

टीवी की बहू

इस फोटो में एक्ट्रेस की डार्क कलर की लिप्सटिक और हैवी मेकअप, दोनों ही टीवी की इस बहू के लुक में चार चांद लगा रहे हैं.

पॉपुलर सीरियल

दिव्यांका ने रेड कलर के सलवार-सूट के साथ ब्लैक कलर का दुपट्टा भी कैरी किया हुआ है. एक्ट्रेस को ट्रेडिशनल लुक में देखकर लोगों को उनके पॉपुलर सीरियल की याद आ जाती है.

जबरदस्त फैन फॉलोइंग

बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 24.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है.

किलर स्माइल

टीवी की इस बहू की स्माइल को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस की रातों की नींद और दिन का चैन उड़ना लगभग तय माना जाता है.

विवादित टिप्पणी

हाल ही में भूकंप पर की गई टिप्पणी की वजह से दिव्यांका को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था जिसके कारण लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी.

VIEW ALL

Read Next Story