ट्रांसफॉर्मेशन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक लड़की के हादसे में घायल होने के बाद का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Apr 03, 2023

प्रोफेशनल वेटलिफ्टर

इंस्टाग्राम पर छाई इस लड़की ने तमाम मुश्किलों पर जीत हासिल की और अब इन्हें एक प्रोफेशनल वेटलिफ्टर के तौर पर जाना जाता है.

बॉडीबिल्डिंग

बता दें कि एक हादसे में इस लड़की की रीढ़ की हड्डी में गहरी चोट आई थी. इसके बावजूद भी इसने हार नहीं मानी और बॉडीबिल्डिंग में करियर की शुरुआत की.

हिकारू कोमियामा

इस बहादुर लड़की का नाम हिकारू कोमियामा है और ये अमेरिका की रहने वाली है. हिकारू कोमियामा 'द लिटिल बीस्ट' के नाम से काफी फेमस हैं.

द लिटिल बीस्ट

'द लिटिल बीस्ट' न केवल अपनी वेटलिफ्टिंग के लिए बल्कि अपनी बला की खूबसूरती और बोल्डनेस की वजह से भी टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती हैं.

इंटेंस वर्कआउट

हिकारू कोमियामा के जिम में इंटेंस वर्कआउट और एक्सरसाइज के फोटोज और वीडियोज लोगों को अपनी बॉडी से प्यार करने के लिए इंस्पायर करते हैं.

ग्लैमरस फोटोज

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस लड़की की एक से बढ़कर एक ग्लैमरस फोटोज देखकर न जाने कितने लोग आहें भरने पर मजबूर हो गए होंगे.

हेल्थ के लिए जागरूक

'द लिटिल बीस्ट' लोगों को उनकी हेल्थ के लिए जागरूक करती हैं. हिकारू कोमियामा का कहना है कि बॉडी को खाने के अलावा एक्सरसाइज की भी जरूरत होती है.

फैन फॉलोइंग

जहां इंस्टाग्राम पर इस लड़की को 3 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, तो वहीं टिकटॉक पर इसके 20 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

मॉडल, डांसर और एक्टर

कमेंट सेक्शन में लोग मॉडल, डांसर और एक्टर कोमियामा की मस्कुलर बॉडी और वेटलिफ्टिंग की तारीफ करते नजर आए.

VIEW ALL

Read Next Story