IMDb पर साउथ की इन फिल्मों की 8 से ज्यादा है रेटिंग, लिस्ट में एक ही एक्टर की दो फिल्में शामिल!

Zee News Desk
Jul 24, 2024

यूयारे (Uyare)

यूयारे एक मलयालम थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म के मुख्य भूमिका में पार्वती और आसिफ अली हैं. IMDb पर इसकी रेटिंग 10 में 8 है.

केजीएफ (KGF)

केजीएफ मूवी अपने एक्शन और स्टोरी से व्यूअर्स को एक अलग ही एक्सपीरियंस देती है. इस फिल्म की IMDb पर रेटिंग 10 में 8.2 है.

असुरन (Asuran)

असुरन एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो एक किशान की लाइफ पर बेस्ड है. फिल्म के मुख्य भूमिका में धनुष, मंजु वारियर और प्रकाश राज हैं. IMDb पर असुरन की रेटिंग 10 में 8.4 है.

The Goat Life (Aadujeevitham)

इस फिल्म की कहानी एक माइग्रेंट वर्कर पर बेस्ड है जो पैसे कमाने सउदी अरब जाता है. लेकिन उसे वहां अलग ही स्थिति का सामना करना पड़ता है. इस फिल्म की IMDb पर रेटिंग 8.4 है.

96

इस फिल्म के मेन कैरेक्टर में विजय सेतुपति और तृषा कृष्णन है. यह एक रोमांस ड्रामा फिल्म है. IMDb पर इसकी रेटिंग 10 में 8.5 है.

सीता रामम (Sitaramam)

सीता रामम लोगों को एक अनोखी लव स्टोरी पेश करती है. फिल्म के मुख्य किरदारों में दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना है. IMDb पर इसकी रेटिंग 8.5 है.

Kumbalangi Nights

IMDb पर 8.5 रेटिंग वाली इस फिल्म की कहानी में कुछ सिबलिंग्स एक साथ नहीं रहना चाहते हैं, लेकिन कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं कि उन्हें अपनी नाराजगी किनारे रखकर एक दूसरे को सपोर्ट करना पड़ता है.

Soorarai Pottru

IMDb पर 8.7 रेटिंग वाली इस फिल्म का अभी हाल ही में सरफिरा नाम से बॉलीवुड रिमेक बना है. फिल्म में एक पायलट सस्ती एयरलाइन शुरू करना चाहता है. फिल्म में सूर्या की एक्टिंग ने चार चांद लगा दिए थे.

Jai Bheem

इस फिल्म में भी सूर्या मेन कैरेक्टर में है. इसमें एक बहादुर वकील आदिवासियों पर लगे झूठे आरोप को हटाने और उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देता है. फिल्म की IMDb पर रेटिंग 8.7 है.

VIEW ALL

Read Next Story