हिना खान

टीवी एक्ट्रेस हिना खान का नाम टेलीविजन इंडस्ट्री की वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल होता है.

Apr 03, 2023

रैंप वॉक

हाल ही में हिना खान की रैंप पर खींची गई कुछ तस्वीरें देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ सकती है.

हॉट एंड बोल्ड पोज

इन सभी फोटोज में टीवी की इस हसीना को रैंप पर वॉक करते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड पोज भी दे रही हैं.

ग्लैमरस लुक

हिना खान को अपनी खूबसूरत सी ड्रेस को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस अपने आउटफिट्स के साथ-साथ अपने हेयरस्टाइल पर भी खास ध्यान देती हैं.

टीवी एक्ट्रेस

इससे पहले भी कई बार टीवी एक्ट्रेस अपनी रैंप वॉक की फोटोज शेयर कर चुकी हैं. फैंस को हिना के लगभग सभी लुक्स काफी पसंद आते हैं.

खूबसूरत आउटफिट

रैंप पर खड़ी हुई इस हसीना ने यैलो कलर का आउटफिट पहना हुआ है. हिना ने हैवी ईयररिंग्ज के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है.

फैशन सेंस

पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान का फैशन सेंस भी कई लोगों को पसंद है. एक्ट्रेस का मेकअप और कॉन्फिडेंस उनके पूरे लुक में चार चांद लगा देता है.

बला की खूबसूरत

इस फोटो में अपने ग्लैमरस आउटफिट को फ्लॉन्ट करते हुए टीवी एक्ट्रेस हिना खान किसी खूबसूरत सी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

वायरल फोटो

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो में हिना खान ने बारीक काम वाले ब्लू कलर के आउटफिट के साथ मैचिंग का दुपट्टा भी कैरी किया हुआ है.

फैन फॉलोइंग

आपको बता दें कि हिना को सोशल मीडिया पर 18.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. कमेंट सेक्शन में भी लोग एक्ट्रेस की खूब तारीफ करते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story