कौन है ब्रिटिश मॉडल डेमी रोज? फोटोज शेयर कर बढ़ा देती हैं इंटरनेट का पारा

डेमी रोज

डेमी रोज ब्रिटिश की जानी-मानी मॉडल की हैं. वो हमेशा अपने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत और किलर फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है.

डेमी रोज का जन्म

डेमी रोज का जन्म 27 मार्च, 1995 को इंग्लैंड के बर्मिंघम, वेस्ट मिडलैंड्स में हुआ था. वो अपने लुक्स और स्टाइल के लिए जानी और पसंद की जाती हैं.

करियर

डेमी रोज ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. वो 18 साल की उम्र में इंस्टाग्राम से जुड़ी और साथ ही उन्होंने 'हाउ मनी टाइम्स' के वीडियो में मॉडल के तौर पर भी काम किया था.

वायरल होती हैं तस्वीरें

डेमी रोज की तस्वीरें और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, जो इंटरनेट का पारा बढ़ाने का काम करती हैं. इतना ही नहीं, उनकी तस्वीरें कई मैगजीन में भी छप चुकी हैं.

हैं ग्लोबल एंबेसडर

डेमी रोज ब्रिटिश फैशन रिटेलर Pretty LittleThing की ग्लोबल एंबेसडर भी हैं. डेमी अपने करियर पर काफी ध्यान देती हैं. उनके फैशन और ग्लैमर के अंदाज को बहुत पसंद किया जाता है.

एक्ट्रेसेस को देती हैं टक्कर

डेमी रोज अपनी खूबसूरती और कर्वी फिगर के मामले में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की एक्ट्रेसेस भी टक्कर नहीं देती हैं. उनको फैंस बेहद पसंद करते हैं.

कम उम्र में खोए पिता

डेमी रोज बेहद कम उम्र में अपने पिता को खो चुकी हैं. उनके पिता का निधन कैंसर से हुआ था, जिसके बाद उन्होंने खुदको और अपने परिवार को संभाला.

सोशल मीडिया

डेमी रोज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ खूबसूरत और शानदार फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो बेहद पसंद की जाती हैं.

फैन फॉलोइंग

इतना ही नहीं, डेमी रोज की फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ी संख्या में है. उनके इंस्टाग्राम पर कम से कम 20 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिनके बीच वे बहुत पॉपुलर हैं.

VIEW ALL

Read Next Story