बेन एफ्लेक संग तलाक के सवालों पर जेनिफर लोपेज को आया गुस्सा, बोलीं- आप बेहतर...

जेनिफर लोपेज

हॉलीवुड एक्ट्रेस-सिंगर जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक हॉलीवुड इंडस्ट्री के शानदार कपल्स में से एक हैं, जो इन दिनों एक-दूसरे के साथ अनबन की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

हो गया था दोनों का ब्रेकअप

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने साल 2022 में शादी की थी. हालांकि, दोनों 20 साल पहले भी एक दूसरे को डेट कर चुके थे और दोनों की सगाई हो गई थी, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

अलग होने की अफवाहों पर बोंली एक्ट्रेस

हालांकि, 2022 में दोनों ने शादी कर अपने रिश्तों को और मजबूत बना लिया है. इसी बीच एक्ट्रेस ने उन अफवाहों को लेकर खुलकर बात की, जहां बताया जा रहा था कि दोनों अलग होने वाले हैं.

तलाक के सवाल पर गुस्सा हुईं एक्ट्रेस

अपनी अपकमिंग फिल्म 'एटलस' के प्रमोशन में के दौरान जब जेनिफर से बेन के साथ तलाक की अफवाहों को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस गुस्सा हो गईं और उन्होंने मुंह तोड़ जवाब भी दिया.

गुस्सा कंट्रोल कर दिया सवाल का जवाब

बेन संग तलाक का सवाल पूछने पर जेनिफर के चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा था, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस ने बड़ी ही सहजता के साथ हंसते हुए इस सवाल का जवाब दिया.

आप बेहतर जानकारी...

जेनिफर ने वहां मौजूद रिपोर्टर से कहा, 'आप इससे बेहतर जानकारी रखते हैं'. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर जेनिफर के फैंस भी अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं और नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

फैंस कर रहे तारीफ

साथ ही फैंस जेनिफर के जवाब की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. वो इस बात को लकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं कि एक्ट्रेस ने बेहद शांत अंदाज में तलाक के सवाल का जवाब दिया.

कई तरह की उड़ी अफवाहें

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि बेन, शादी के बाद जेनिफर से अलग रह रहे हैं. साथ ही दावा किया जा रहा था कि वे कई बार शादी की अंगूठी के बिना नजर आ चुके हैं.

दोनों का वर्कफ्रंट

हालांकि, दोनों ने कभी भी इन अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. वहीं, दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो जेनिफर फिल्म 'एटलस' में नजर आने वाली हैं तो वहीं, बेन एफ्लेक अपनी फिल्म 'द अकाउंटेंट 2' को लेकर बिजी चल रहे हैं.

VIEW ALL

Read Next Story