श्रीदेवी की लाडली

श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

Apr 02, 2023

लेटेस्ट फोटोशूट

इस फोटोशूट के दौरान बॉलीवुड की इस हसीना ने शाइनी ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ एक मैचिंग का लंबा सा दुपट्टा भी कैरी किया हुआ है.

इंटरनेट का पारा

एक्ट्रेस ने हैवी नेकलेस और मांग टीके के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया. जाह्नवी अक्सर अपनी फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ाती नजर आती हैं.

किलर पोज

जाह्नवी कपूर का कॉन्फिडेंस कमाल का है. बॉलीवुड एक्ट्रेस के इस तरह के किलर पोज देखकर कई लोगों की रातों की नींद उड़ सकती है.

क्लोज अप लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस के क्लोज अप लुक को देखने के बाद कई लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ना लाजमी है. जाह्नवी इस आउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही हैं.

बोल्डनेस

इस फोटो में आप जाह्नवी की पूरी ड्रेस देख सकते हैं. वायरल हो रही इन सभी तस्वीरों में से कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस की क्लीवेज भी दिखाई दे रही है.

डार्क लिप्सटिक

एक्ट्रेस की डार्क लिप्सटिक और सटल मेकअप, उनके ऊपर काफी सूट कर रहा है. कमेंट सेक्शन की एक झलक देखकर आपको भी जाह्नवी की फैन फॉलोइंग का अंदाजा लग जाएगा.

21.3 मिलियन फॉलोअर्स

व्हाइट कलर के इस आउटफिट में जाह्नवी कपूर किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को 21.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

कमेंट सेक्शन

कुछ लोगों को तो जाह्नवी कपूर को देखकर श्रीदेवी याद आने लगती हैं. कमेंट सेक्शन में लोग जाह्नवी को उनकी मम्मी की तरह ही खूबसूरत बताते हैं.

जबरदस्त फैन फॉलोइंग

कमेंट सेक्शन की महज एक झलक इस बात को साबित करने के लिए काफी है कि एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है.

VIEW ALL

Read Next Story